आग की चपेट में आने से बाल बाल बचे डॉक्टर्स, चूक से जा सकती थी जान
आग की चपेट में आने से बाल बाल बचे डॉक्टर्स, चूक से जा सकती थी जान
Share:
लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच बुधवार रात दक्षिण मुंबई में पांच मंजिला होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया. दमकल विभाग के कर्मियों ने होटल में फंसे 25 लोगों को बचा लिया. दमकल सूत्रों के अनुसार बचाए गए सभी लोग डाक्टर हैं. ये मेट्रो सिनेमा के पास स्थित फाच्र्यून होटल में ठहरे हुए थे. आग पहले तल से भड़ककर तीसरे तक फैल गई थी.
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विकरालता में यह अग्निकांड दूसरे लेवेल का था. बताया जा रहा है कि मुंबई में स्थित होटल फॉर्च्यूनमें बुधवार देर रात भीषण आग लग गई. धोबी तालाब के पास मौजूद होटल फॉर्च्यून की दूसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी है. होटल में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया है. मौके पर 5 दमकल की गाड़ियां और 4 जंबो टैंक पहुंच चुके हैं.
 
इस मामले को लेकर फायर ब्रिगेड की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा कि इस होटल में लगभग 25 रेजिडेंट डॉक्टर रह रहे थे. आग लगने के बाद सभी डॉक्टरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.इसके साथ ही 5 लोगों को फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने सीढ़ी और बीए सेट्स का उपयोग करके बचाया गया.हालांकि होटल में आग कैसे लगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. वही, होटल की ओर से भी आग लगने की वजह से बारे में अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है. फायर ब्रिगेड की ओर से दिए गए आधिकारिक बयान में बचाव कार्य जारी होने की बात कही गई है. दमकल विभाग का कहना है कि बचाव अभियान अभी भी चल रहा है. होटल में लगी इस आग से कितना नुकसान हुआ है इसके बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -