तेज बारिश के उज्जैन में हुआ बड़ा हादसा, मोड़ पर पलटी यात्री बस, 3 की मौत
तेज बारिश के उज्जैन में हुआ बड़ा हादसा, मोड़ पर पलटी यात्री बस, 3 की मौत
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में पिछली रात तेज बारिश और अंधे मोड़ के कारण यात्री बस पलट गई। दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई तथा एक दर्जन के लगभग लोग चोटिल हो गए हैं। दुर्घटना खाचरोद के पास फर्न खेड़ी हाईवे पर हुआ है। खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा बस के नीचे दबे लोगों को गांव के लोगों की सहायता से बाहर निकाला तथा जावरा के हॉस्पिटल में इलाज हेतु भर्ती किया गया। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। 

उज्जैन जिले से 70 किलोमीटर दूर स्टेट हाइवे 17 नागदा खाचरोद के समीप फर्ना खेड़ी में रात 12 बजे के लगभग तेज बारिश के चलते अशोक ट्रेवल्स की NL 07 B0714 यात्री बस बेकाबू होकर पलट गई। दुर्घटना में कुछ यात्री बस के नीचे दब गए थे जिन्हें क्रेन और गांव के लोगों की सहायता से बाहर निकाला गया है। अबतक 3 व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है। घटना की खबर मिलते ही उज्जैन एडीएम अनुकूल जैन, एएसपी नितेश भार्गव, स्थानीय अफसर, SDOP एवं SDM मौके पर पहुंचे। प्राप्त खबर के मुताबिक, बस में 40 से 45 लोग सवार थे। पुलिस अफसर एवं गांव के लोगों की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को रतलाम जिले के हॉस्पिटल जावरा पहुचाया गया है। वहीं कुछ चोटिल व्यक्तियों को नागदा में इलाज के लिए भर्ती किया गया।

उज्जैन में शुक्रवार शाम से ही तेज बारिश का दौर चल रहा है। उज्जैन-जोधपुर बस रात 10 बजे के नजदीक निकली थी तथा 70 किलोमीटर दूर नागदा तहसील की खाचरोद थाना इलाके के पास फर्नाखेड़ी खेड़ी के पास बेकाबू होकर पलट गई। बारिश के कारण रेस्क्यू करने में अफसरों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा। जानकारी के लिए बता दें इस सड़क को ग्रामीण खूनी सड़क भी कहते है। पूर्व में भी उज्जैन से जावरा के बीच 16 ब्लैकस्पॉट चिन्हित किए गए हैं।

800 करोड़ की टैक्स चोरी ! सपा नेता आजम खान के ठिकानों पर तीन दिन तक चली आयकर विभाग की छापेमारी

भारत मंडपम से भी बड़ा, हर तरह की अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस, कल दिल्ली को 'यशोभूमि' की सौगात देंगे पीएम मोदी

हिन्दू त्यौहार, जुलुस और पथराव ! दिल्ली से बंगाल तक एक ही ट्रेंड, अब गुजरात के खेड़ा में मदरसे से श्रद्धालुओं पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -