ट्विटर पर छाया 'मैं भी चौकीदार' अभियान, कांग्रेस की मुहीम ने तोड़ा दम
ट्विटर पर छाया 'मैं भी चौकीदार' अभियान, कांग्रेस की मुहीम ने तोड़ा दम
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव की तारीख निकट आते ही सियासी माहौल गर्मा गया है. कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को पछाड़ने को लेकर खींचतान जोरों पर है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ नारे के उत्तर में भाजपा ने ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू कर दिया है, जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित तमाम भाजपा नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया है.

प्रियंका के मंदिर दर्शन पर वकीलों ने उठाई आपत्ति, सीएम योगी को लिखा पत्र

दो दिग्गज पार्टियों के मध्य सोशल मीडिया में जारी इस युद्ध में भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करती दिखाई दे रही है. पीएम मोदी ने ट्विटर पर मैं भी चौकीदार अभियान शुरू किया है, जिसके बाद ट्विटर पर #MainBhiChowkidar ट्रेंड होना शुरू हुआ और वर्ल्डवाइड तक इसकी जबरदस्त धूम मची. ट्विटर के द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, 16 और 17 मार्च को ही ट्विटर पर #MainBhiChowkidar का उपयोग 15 लाख से भी ज्यादा बार हुआ है.

दो दिवसीय मालदीव दौरे पर सुषमा स्वराज, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

इसके अलावा भाजपा की तरफ से #ChowkidarPhirSe को भी ट्रेंड कराया गया, जिसका उपयोग भी 48 घंटे में 3 लाख से ज्यादा बार हुआ है. भाजपा के नेता, मंत्री, कार्यकर्ता हर कोई इन दो हैशटैग का उपयोग कर ट्वीट कर रहा है और निरन्तर वीडियो साझा कर रहा है. वहीं कांग्रेस #ChowkidarChorHai को ट्रेंड कराने लगी. हालांकि, 17-18 मार्च के दौरान इस हैशटैग से केवल1,63,000 ही ट्वीट हुए. जो कि #MainBhiChowkidar का मात्र 10 प्रतिशत ही है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: तेलंगाना में सीएम की बेटी के खिलाफ उतरेंगे 1000 किसान, जल्द भरेंगे नामांकन

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 56 उम्मीदवारों की सूची, देखिए पूरी लिस्ट

पंचतत्व में विलीन हुए मनोहर पर्रिकर, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -