प्रियंका के मंदिर दर्शन पर वकीलों ने उठाई आपत्ति, सीएम योगी को लिखा पत्र
प्रियंका के मंदिर दर्शन पर वकीलों ने उठाई आपत्ति, सीएम योगी को लिखा पत्र
Share:

वाराणसी: अपने चार दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे के दौरान 20 मार्च को प्रियंका गांधी वाड्रा का वाराणसी के विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है. उससे पहले यह मामला विवादों में घिर गया है. दरअसल वाराणसी के अधिवक्ताओं ने प्रियंका गांधी वाड्रा के विश्वनाथ मंदिर दर्शन-पूजन पर आपत्ति दर्ज कराई है. इन वकीलों ने सीएम और जिलाधिकारी को खत भेजकर प्रियंका वाड्रा को विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन न करने देने का आग्रह किया है.

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 56 उम्मीदवारों की सूची, देखिए पूरी लिस्ट

पत्र के जरिए कहा गया है कि विश्वनाथ मंदिर हिन्दू सनातन धर्म के देवताओं का मंदिर है और ईसाई धर्म की महिला होने के नाते प्रियंका वाड्रा को यहां जाने नहीं देना चाहिए. सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए लिखे गए इस खत में कहा गया है कि उनकी पूजा का स्थान चर्च है. इससे पहले कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को यूपी में अपने चुनाव अभियान का आगाज़ करते हुए कहा है कि जनता के लिए ये लोकसभा चुनाव एक चुनौती की तरह है और जनता को यह निर्धारित करना होगा कि उसे नफरत और फरेब की राजनीति चाहिए या विकास की.

पंचतत्व में विलीन हुए मनोहर पर्रिकर, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब

प्रयागराज से वाराणसी के मध्य गंगा नदी में 100 किलोमीटर की यात्रा पर निकली प्रियंका ने अपने पहले पड़ाव के तहत भदोही के सीतामढ़ी स्थित जानकी मंदिर परिसर में आयोजित की गई एक जनसभा में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि 'जनता  के लिए यह चुनाव नहीं बल्कि एक चुनौती है. उसे वोट दीजिये, जिसके लिए आपका दिल धड़कता है.'

खबरें और भी:-

क्या सच में लालू यादव के वार्ड में जेल अधिकारियों ने मारा छापा ?

तीन दिवसीय चीन यात्रा पर पहुंचे पाकिस्तान के विदेश मंत्री, करेंगे द्विपक्षीय चर्चा

लोकसभा चुनाव: गुलाम नबी आजाद का बड़ा ऐलान, हरियाणा में कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -