नौकरानी बना रही थी चाय, पीछे से आया मकानमालिक और पकड़ लिया...
नौकरानी बना रही थी चाय, पीछे से आया मकानमालिक और पकड़ लिया...
Share:

नई दिल्ली से आजकल आए दिन अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में वहां घरों में काम करने वाली नाबालिग से एक मकान मालिक ने दुष्कर्म किया है ऐसा मामला सामने आया है. जी हाँ, वहीं इस बारे में किसी को बताने पर उस नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी गई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार किशोरी के गर्भवती होने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है. इस मामले में लड़की ने शिकायत जब आरोपी से की तो उसने पैसे देकर गर्भपात कराने को कहा वहीं इस मामले में अब किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत उस मकान मालिक के खिलाफ केस दायर कर लिया है.

वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक मूलरूप से बिहार की रहने वाली महिला ने बताया कि वह अपनी 16 साल की बेटी के साथ घरों में साफ सफाई का कार्य करती है और आज से सप्ताह भर पहले उसकी बेटी की अचानक तबीयत खराब हो गई और इसके लिए वह अपनी बेटी को लेकर डॉक्टर के पास गयी. वहां डॉक्टर ने जांच कर बताया कि उनकी बेटी ढाई माह की गर्भवती है, उस दौरान माँ के पूछने पर किशोरी ने बताया कि एक मकान मालिक जिसके यहां वह काम करने जाती थी उसने उसके साथ गलत काम किया है.

पीड़िता ने बताया कि वह एक दिन चाय बना रही थी तभी उसने उसे पीछे से पकड़ लिया और उसके साथ गलत काम किया और इसी कारण वह गर्भवती हो गई है. इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में जुट चुकी है.

दर्द से कराह रहे थे मरीज और नर्से मना रही थी नए साल का जश्न लेकिन तभी...

देवर संग रंगरेलिया मनाने के लिए पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

Trailer : सेक्स और इंटिमेट सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -