दर्द से कराह रहे थे मरीज और नर्से मना रही थी नए साल का जश्न लेकिन तभी...
दर्द से कराह रहे थे मरीज और नर्से मना रही थी नए साल का जश्न लेकिन तभी...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्यप्रदेश के नीमच के सरकारी अस्पताल से सामने आया है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपको बहुत गुस्सा आएगा. जी हाँ, इस मामले में न्यू ईयर को एक हादसे में घायल लोग ट्रामा सेंटर में दर्द से तड़प रहे थे और वहां की ड्यूटी नर्सें पार्टी मनाने में व्यस्त थीं. जी हाँ, इस मामले को सुनकर सभी का खून खौल गया वहीं अपर कलेक्टर कमलेश भार्गव ने इस मामले को जानने के बाद 2 नर्स को निलंबित कर दिया है और स्टाफ के पांच सदस्यों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. आप सभी को बता दें कि एक जनवरी को दोपहर में मनासा थाना इलाके के देवरी खवासा के समीप ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से तीन महिलाओं की मौत हो गई.

वहीं इस हादसे में करीब 15 लोग घायल हुए थे, और उस दौरान उन्हें नीमच के ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया था. उस दौरान जब वहां कुछ पत्रकार कवरेज करने के लिए पहुंचे, तभी उन्हें एक बंद कमरे में से गाने की आवाज सुनाई दी, जिसे सुनकर सभी उस कमरे में गए और गेट खोलकर देखा तो स्टाफ की नर्सें रूम में नए साल की पार्टी मना रही थीं. इस दौरान पत्रकार ने पार्टी मनाने का कवरेज करना शुरू किया तो यह देख नर्सें कमरे का दरवाजा लॉक करके वहां से भाग गईं.

वहीं बाद में पत्रकारों ने यह जानकारी अधिकारियों को दी तो मौके पर पहुंचे अपर कलेक्टर ने पहुंचकर दरवाजा खुलवाने के लिए वार्डब्वॉय से चाबी मांगी और जब दरवाजे का ताला तुड़वाया तो अंदर न्यू ईयर की पार्टी मनाने के लिए कमरे को सजाया गया था. वहीं अब इस मामले में जांच की जा रही है.

देवर संग रंगरेलिया मनाने के लिए पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

पानी भरने गई लड़की को कमरे में उठा ले गए देवर, भाभी ने दरवाजे की कुण्डी लगकर कहा- 'लो मजे...'

ऑपरेशन कराने आई लड़की को देख चौक गए डॉक्टर्स, शरीर में नहीं था प्राइवेट पार्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -