कोरोनावायरस के वजह से कपिल शर्मा ने दान किये इतने लाख रुपये
कोरोनावायरस के वजह से कपिल शर्मा ने दान किये इतने लाख रुपये
Share:

इस समय पूरी दुनिया में कोरोनोवायरस (Coronavirus) का प्रकोप दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा है। अभी हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बढ़ती महामारी को देखते हुए देशवासियों को अपील करते हुए कहा कि इन दिनों आप सभी अपने घर में ही रहे और खुद को सुरक्षित करने के साथ साथ बाकियों की सुरक्षा का ध्यान रखें। इसके साथ ही इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने 21 दिनों के पूर्ण लॉकडाउन के लिए भी कहा है। वहीं पीएम के इस निर्णय का ज्यादा देशवासियों ने सम्मान किया और लगातार इसका पालन भी कर रहे हैं।

फिलहाल उन्होंने इस खास बातचीत के समय यह भी कहा कि अगर इन 21 दिनों का पालन अपने सभी ने नहीं किया तो देश 21 साल पीछे चला जाएगा।इसके साथ ही टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कोरोनोवायरस के खिलाफ इस लड़ाई में अपने हिस्से के रूप में पीएम रिलीफ फंड को 50 लाख रुपये का दान दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में एक पोस्ट साझा की और लिखा "यही समय है उन लोगों के साथ खड़े होने का जिन्हें इस समय सबसे ज्यादा जरुरत है।

इसके साथ ही कोरोना के खिलाफ इस जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं। वहीं सभी से मेरी गुजारिश है इस समय सभी अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। वहीं इस कोरोनावायरस (Coronavirus) से पीड़ित लोगों की संख्या इस समय 600 के पार चली गई है। इसके साथ ही  खबरों की मानें तो इस वायरस से अब तक 13 लोगों की मौत भी हो चुकी है। फिलहाल, सभी देशवासियों को केन्द्रीय सरकार द्वारा दी जा रहीं जानकारियों को ध्यान में रखते हुए इनका पालन करना है। वहीं 21 दिन के लॉकडाउन में घर में रहकर ही खुद को सुरक्षित किया जा सकता है।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा साथ बिता रहे है क्वालिटी टाइम

भाभी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस ने किया 'झाड़ू डांस

एकता कपूर ने किया बेटे के साथ डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -