बालिका बधु फेम रुसलान मुमताज बने पिता
बालिका बधु फेम रुसलान मुमताज बने पिता
Share:

एक तरफ जहां पूरा देश लॉकडाउन है। सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं।वहीं  ऐसे में सोशल मीडिया ही एक दूसरे का सहारा बना हुआ है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टिव है और कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो अपलोड करते ही रहते हैं। वहीं ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स हों या टेलीविजन स्टार्स ये भी पीछे कैसे रह सकते हैं। इसके साथ ही ये सेलेब्स अपने फैन्स के साथ तस्वीरें साझा कर रहे हैं। इसके साथ ही इसी बीच एक टेलीविजन एक्टर ने भी फैन्स के साथ खुशखबरी साझा की है। वहीं ये अभिनेता हैं वेटरन एक्ट्रेस मुमताज के बेटे रुसलान मुमताज।जहां एक तरफ कोरोना का कहर पीछा नहीं छोड़ रहा है। तो वहीं दूसरा तरफ टेलीविजन इंडस्ट्री से एक खुशखबरी आई है। इसके साथ ही अभिनेता रुसलान मुमताज पिता बन गए हैं। रुसलान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर फैन्स को इस बारे में बताया है। इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच ये खुशखबरी सुनकर फैन्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

आपको बता दें की रुसलान के बच्चे का जन्म गुरुवार को सुबह चार बजे हुआ। इसके साथ ही कोरोना वायरस के चलते उपजे हालात को देखते हुए दोनों बिना किसी पारिवारिक सदस्य के अस्पताल पहुंचे। रुसलान के मुताबिक , 'रोड पर कोई भी नहीं दिख रहा था जिस वजह से हम तुरंत पहुंच गए। वहीं मुझे डर था कि कहीं रास्ते में हम पुलिस  द्वारा रोके ना जाए लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। निराली के पिता पहले से अस्पताल में मौजूद थे। वहीं शुक्र है कि सब कुछ बड़े आराम से हो गया। इसके साथ ही 'रुसलान ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ ये खुशी की खबर साझा की है। इसके साथ उन्होंने बच्चे की कई तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ रुसलान ने अपने बच्चे के लिए एक प्यारी सी सपोस्ट बी लिखी है। रुसलान ने लिखा, 'छोटा बेबी आ गया है। मैं कम से कम 3-4 महीने के लिए अपने बच्चे की किसी भी तस्वीर को अपलोड करने से बचने जा रहा था। परन्तु दुनिया भर में मौजूदा हालातों के बीच ये छोटे बच्चे की खबर ही आपका दिन रोशनी से भर सकती है'। 

रुसलान ने आगे लिखा- 'मैं ये मानता हूं जब दुनिया पर संकट मंडराया हो तो ऐसे वक्त में पैदा हुए बच्चे किसी वजह से ही जन्म लेते हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा छोटा बच्चा एक सुपर हीरो है जो मुश्किल समय में पैदा हुआ है। इसके साथ ही वो समय के साथ इस दुनिया को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत बना देगा। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बने।रुसलान की इस पोस्ट पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। वहीं सेलेब्स के साथ ही रुसलान के फैन्स ने भी उन्हें बधाई दी साथ बच्चे के सुखी जीवन की भी दुआ की। ऐसा बताया जा रहा  है कि रुसलान मशहूर अभिनेत्री मुमताज के बेटे हैं।इसके साथ ही  रुसलान ने कुछ फिल्मों के साथ ही  दिल जी ले जरा, बालिका वधु, एक विवाह ऐसा भी और लाल इश्क जैसे टीवी शोज में काम किया है। वहीं उन्होंने साल 2014 में निराली मेहता से शादी की थी। वहीं दोनों की मुलाकात एक डांस क्लास के दौरान हुई थी। 

कोरोनावायरस के वजह से कपिल शर्मा ने दान किये इतने लाख रुपये

टीवी देख कर वक्त काट रही है कसौटी ज़िंदगी की यह अदाकारा

मोहसिन खान ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -