मास्क लगाए सब्जियां खरीदने निकला यह अभिनेता
मास्क लगाए सब्जियां खरीदने निकला यह अभिनेता
Share:

कोरोना वायरस के भारत में बढ़ते प्रकोप के बीच जरूरी सामनों की दुकानों के अलावा सभी कुछ लॉकडाउन है। इसके साथ ही इस वक्त ज्यादातर सितारों ने भी अपने यहां काम करने वाले लोगों को छुट्टी दे दी है और अपना काम खुद ही कर रहे हैं। वहीं इस बीच टीवी अभिनेता शिविन नारंग अपने घर के सामान की खरीदारी करने खुद निकले। इसके साथ ही शिविन की मास्क लगाए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिसमें वो दूध और सब्जियां लेने घर से बाहर दिखाई दिए। वहीं शिविन नारंग ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसके साथ ही इस तस्वीर में शिविन चेहरे पर मॉस्क लगाए हुए और हाथों पर ग्लब्स पहने हुए हैं।

इसके साथ ही तस्वीर शेयर करते हुए शिविन ने लिखा- 'मेरी इमरजेंसी शॉपिंग- दूध, सब्जी और दवाइयां।' शिविन से पहले 'बिग बॉस 13' के पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा की भी खरीदारी करते हुए तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं  रश्मि घर के बाद खुद ठेले से सब्जी खरीदते दिखी थीं। इसके साथ ही रश्मि का ये वीडियो काफी वायरल भी हुआ था फिलहाल अब ये वीडियो नहीं दिख रहा। इस वीडियो में रश्मि सब्जी वाले से मोलभाव भी करती दिखीं थीं। वहीं रश्मि के अलावा पारस छाबड़ा अपनी मां के साथ खरीदारी करते हुए स्पॉट हुए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान पारस और उनकी मां मॉस्क लगाए हुए थे। पारस की उनकी मां के साथ तस्वीर को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। वहीं तस्वीर में पारस की मां सब्जियां खरीद रही थीं और पारस उनके बगल में झोला पकड़े खड़े हुए थे। वहीं  पारस से मिलने हाल ही में 'बिग बॉस 13' की एक और कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा पहुंची थीं। इसके साथ ही माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा बिग बॉस के घर के अंदर अच्छे दोस्त थे। उनकी दोस्ती अभी भी देखने को मिल रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on

कोरोनावायरस के वजह से कपिल शर्मा ने दान किये इतने लाख रुपये

टीवी देख कर वक्त काट रही है कसौटी ज़िंदगी की यह अदाकारा

मोहसिन खान ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -