आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनने वाली है माँ, पति के साथ ऐसे फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनने वाली है माँ, पति के साथ ऐसे फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'पंड्या स्टोर' फेम अभिनेत्री महिमा माहेश्वरी (Mahima Maheshwari) ने हाल ही में बड़े ही क्यूट अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। सोशल मीडिया पर महिमा माहेश्वरी ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने पति करण वेद्या के साथ दिखाई दे रही हैं। महिमा माहेश्वरी के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर काफी उत्साहित हैं। बता दे कि महिमा माहेश्वरी ने 'पंड्या स्टोर' के अतिरिक्त टेलीविज़न  के 'बिग मैजिक बिग फैम' (2013) और 'शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड' (2018) से अभिनय करियर आरम्भ किया था।

हाल ही में महिमा माहेश्वरी ने इंस्टाग्राम पर क्यूट वीडियो साझा करके कैप्शन भी लिखा है। महिमा माहेश्वरी ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें देखा जा सकता है कि येलो ऑउटफिट पहने बैठी हैं तथा उनके पति बेबी बंप को होल्ड कर रहे हैं। वहीं दूसरे ही पल महिमा माहेश्वरी किसी फंक्शन के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं, जहां उनके पति करण उन्हें जूते पहनाते दिखाई दे रहे हैं। महिमा माहेश्वरी ने अपनी प्रेग्नेंसी वीडियो के साथ लिखा, सारा समय प्यार करने और ध्यान रखने में निकल जा रहा है। 

महिमा माहेश्वरी ने पंड्या स्टोरी से खूब लोकप्रियता हासिल की है। महिमा चौधरी इस सीरियल में धरा यानी मेन लीड की सौतन बनने का प्रयास करते हैं। इसके अतिरिक्त महिमा माहेश्वरी ने टेलीविज़न शो बिग फेम बिग मैजिक में भी नजर आई हैं। महिमा ने अपने अभिनय करियर का डेब्यू फिल्म शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड से की थी। 

बाकी रियलिटी शोज की राह पर चला 'शार्क टैंक इंडिया', देखकर भड़के लोग

'अरे तुम काम क्यों नहीं करती?', इस एक्ट्रेस से लोग पूछने लगे ऐसे सवाल

भरी महफ़िल में रोमांटिक हुए चारु असोपा-राजीव सेन, वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -