भरी महफ़िल में रोमांटिक हुए चारु असोपा-राजीव सेन, वीडियो देख चौंके लोग
भरी महफ़िल में रोमांटिक हुए चारु असोपा-राजीव सेन, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारु असोपा और सुष्मिता के भाई राजीव सेन की शादी में आए उतार-चढ़ाव के बारे में कौन नहीं जानता। बीते वर्ष दोनों के बीच बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण दोनों ने मीडिया के सामने आकर एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला। हालांकि, बाद में चीजें ठीक भी हुईं। चारु एवं राजीव ने तलाक लेने का निर्णय लिया था। काफी वक़्त से दोनों अलग भी रह रहे हैं। मगर अब घर में हो रही एक शादी के चलते दोनों को फिर से साथ देखा गया। इतना ही नहीं, दोनों रोमांटिक होते भी दिखाई दिए।

राजीव सेन एवं सुष्मिता सेन के कजिन गौरव की शादी में पूरा परिवार सम्मिलित हुआ था। 5 जनवरी को हुई इस शादी में राजीव के साथ चारु को भी देखा गया। कोलकाता में हुई इस शादी में राजीव सेन ने व्लॉग बनाया था, जिसे अब उन्होंने यूट्यूब पर साझा कर दिया है। इस वीडियो में शादी के हाईलाइट देखे जा सकते हैं। यहां दोनों को 'पहला पहला प्यार है' गाने पर रोमांटिक डांस करते भी आप देख सकते हैं। 

इस वीडियो का आरम्भ चारु और राजीव के अपनी बेटी जियाना के साथ कोलकाता जाने से होता है। तत्पश्चात, शादी का वेन्यू देखने मिलता है। चारु दिखाती हैं कि शादी में किन रीति रिवाजों को किया जा रहा है। फिर वो पल आता है जब राजीव एवं चारु हाथ पकड़कर शादी के वेन्यू में जाते हैं। तत्पश्चात, दोनों स्टेज पर फिल्म मैंने प्यार किया के गाने पहला पहला प्यार है पर परफॉरमेंस देते हैं। शादी में चारु असोपा ने फिल्म इश्कजादे के गाने 'झल्ला वल्लाह' पर सोलो परफॉरमेंस भी किया। वही बात यदि कपल की करें तो चारु असोपा और राजीव सेन तलाक ले रहे हैं। खबरों के अनुसार, दोनों तलाक की अर्जी कोर्ट में डाल चुके हैं। कपल ने वर्ष 2019 में शादी की थी। इस शादी के कुछ वक़्त पश्चात् ही दोनों के बीच अनबन हुई एवं राजीव ने चारु का साथ छोड़ दिया था। दोनों ने अपने रिश्ते को सुधारा और कुछ वक़्त बाद बेटी जियाना उनकी जिंदगी में आई। हालांकि इसके बाद चारु और राजीव के बीच फिर सबकुछ खराब हुआ तथा उन्होंने तलाक का निर्णय लिया था। वही अब ये वीडियो देख फैंस असमंजस में पड़ गए है।

अनुपमा में बदल जाएंगे ये 5 किरदार! नाम जानकर होगी हैरानी

ये एक्ट्रेस लेगी तुनिशा शर्मा की जगह! बनेगी अली बाबा की 'मरियम'

तलाक की ख़बरों के बीच फिर साथ आया ये कपल, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -