बाकी रियलिटी शोज की राह पर चला 'शार्क टैंक इंडिया', देखकर भड़के लोग
बाकी रियलिटी शोज की राह पर चला 'शार्क टैंक इंडिया', देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी के चर्चित बिजनेस शो शार्क टैंक इंडिया पर भी लगता है बाकी रियलिटी शोज का असर आ गया है। तभी तो बिजनेस शो में TRP बार हाई सेट करने के लिए वही घिसे पिटे फंडों को इंट्रोड्यूस किया जा रहा है। सीजन 2 को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं कि शो को लेकर शानदार बज है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि शो में इमोशनल एंगल को अधिक हाईप किया जा रहा है। नया प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रतियोगी की कहानी सुनकर शार्क्स को रोते हुए दिखाया गया है।

बिजनेस रियलिटी शो में आए एक प्रतियोगी (एंटरप्रन्योर) के सफर को सुन शार्क्स की आंखों में आंसू आ गए। इससे भी ड्रामेटिक इसका क्लाइमैक्स था। जब रोने धोने के पश्चात् शार्क अनुपम मित्तल ने एकदम हीरोइक अंदाज में प्रतियोगी को जॉब ऑफर की। प्रोमो में दिखाया गया है एक फुटवियर एंटरप्रन्योर की कहानी सुन अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, विनीता सिंह एवं पीयुष बंसल बहुत इंप्रेस होते हैं। फुटवियर कंपनी का नाम है फ्लैटहैड्स शूज (Flatheads shoes)। ये कंपनी ऑर्गेनिक शूज बनाती है। ये जूते बनाना एवं बंबू फाइबर से बने हैं। ये काफी बड़ी कंपनी है। लेकिन अभी परेशानियों से गुजर रही है। प्रतियोगी बताता है यदि उसे शो से फंड नहीं मिला तो उसकी कंपनी बंद हो जाएगी। 

प्रतियोगी ने कबूला कि बीते 2 महीने से वो अपने फंड बिजनेस में लगा रहा है। तभी शार्क विनीता बोलती हैं- तुम भटके हुए लग रहे हो। ये सुनकर प्रतियोगी रोने लगता है। रोते हुए प्रतियोगी ने कहा-  जब आप मार्केट में जाते हो एवं कोई जूते पहन ही नहीं रहा है, तो ये सिचुएशन मुश्किल हो जाती है। यदि इसके लिए फंडिंग नहीं आती है तो मेरे पास पैसे तो है नहीं। मैं शायद नौकरी तलाशने का प्रयास करूंगा। फिर जब पैसे होंगे तब फिर से आरम्भ करूंगा। प्रतियोगी की बातों ने शार्क अनुपम के दिल को छू लिया। अनुपम ने प्रतियोगी को नौकरी का ऑफर दिया। वे बोलते हैं-  शार्क टैंक बस फंडिंग के बारे में ही नहीं है ये किसी व्यक्ति के नजरिए को लेकर भी है। आपके लिए मेरे पास नौकरी को लेकर एक ओपन ऑफर है। अमन गुप्ता ने इस फैसले का स्वागत करते हुए प्रतियोगी को कहा- एक एंटरप्रन्योर की यही पहचान होती है। वो गिरकर खड़ा होता है। तुम अभी डाउन हो मगर मेरे दोस्त रेस से आउट नहीं हो। तत्पश्चात, सभी शार्क्स जाकर प्रतियोगी को गले मिलते हैं। वही ये देखकर कई लोगों का कहना है कि बिजनेस शो में इमोशनल एंगल आना गलत है।

भरी महफ़िल में रोमांटिक हुए चारु असोपा-राजीव सेन, वीडियो देख चौंके लोग

इस गंभीर के कारण उर्फी जावेद नहीं पहनती पुरे कपड़े, खुद किया बड़ा खुलासा

अनुपमा में बदल जाएंगे ये 5 किरदार! नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -