'अरे तुम काम क्यों नहीं करती?', इस एक्ट्रेस से लोग पूछने लगे ऐसे सवाल
'अरे तुम काम क्यों नहीं करती?', इस एक्ट्रेस से लोग पूछने लगे ऐसे सवाल
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री रतन राजपूत इन दिनों मनोरंजन की दुनिया से अलग हैं। यूट्यूब पर रतन ने अपना व्लॉग चैनल आरम्भ किया था। इस चैनल पर वो अपनी गांव की जिंदगी के बारे में प्रशंसकों को बताती थीं। बीते बहुत वक़्त से रतन राजपूत यूट्यूब से भी गायब हैं। ऐसे में अब उन्होंने यूट्यूब पर वापसी कर ली है। उन्होंने 2023 का अपना पहला व्लॉग साझा किया है।

वही इस नए वीडियो में रतन राजपूत बता रही हैं कि वह इतने दिनों से कहां गायब हैं। उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि मैं जानती हूं तथा ये बात मानती भी हूं कि मैं अचानक ही गायब हो जाती हूं। मगर मैं क्या करूं मेरी जिंदगी ही कुछ ऐसी है। वो बताती हैं कि इतने वक़्त से वो गांव में रह रही थीं, मगर अब वो अपने मामाजी के घर आ गई हैं। रतन के अनुसार, वो बीते 3 वर्षों से इंडियन साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने सोचा कि इंसान के भीतर की दूसरी चीजों के बारे में भी सीखा जाए तो उन्होंने एक महीने न्यूरोथेरेपी की पढ़ाई भी की थी।

रतन राजपूत ने बताया कि इंडियन साइकोलॉजी किसी सर्टिफिकेट के लिए नहीं पढ़ रही हैं। उनके भीतर बस चीजों को जानने की इच्छा और जुनून है, इसलिए उन्होंने इस विषय को उठाया। रतन को उनके मामाजी ही पढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास चार और दिन हैं जब उन्हें खूब पढ़ाई करनी है। उसके बाद वो प्रशंसकों के साथ मस्ती करेंगी। उन्हें भी ब्रेक की आवश्यकता है। फिर वो खुद ही बोलती हैं कि रतन तुम पर काम पर जाती ही कहां हो, जो तुम्हें छुट्टी चाहिए। इसके जवाब में रतन राजपूत बोलती हैं- मेरा ये ही काम है, लाइफ को जीना, पढ़ना और जानना। रतन ने कहा कि बहुत से लोग उनसे बोलते है कि अरे तुम एक एक्टर हो। तुम काम क्यों नहीं करती? तुम पैसे कम कमाओगी? तुम्हारी उम्र हो रही है, उसके पश्चात् काम नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि मैंने जीरो से आरम्भ किया है तथा मैं उससे प्रेरित हूं। तो कोई फर्क पड़ता। जीरो से आरम्भ किया था, झोला लेकर मुंबई आई थी। सड़क पर सोकर, कहीं भी रह कर, कहीं भी खाकर-भूखे रहकर यहां तक पहुंची हूं। और पहुंचने के बाद भी लगा हैं, और क्या।।? रतन ने कहा कि जब उनके पास कुछ नहीं था तब भी वो सोचती थीं 'और क्या', जब एक्टर नहीं बन पा रही थीं तब भी उनके मन में यही सवाल था तथा जब एक्टर बनकर मशहूर हो गईं तब भी यही सवाल घूमकर उनके पास आया कि 'अब और क्या'।

इस गंभीर के कारण उर्फी जावेद नहीं पहनती पुरे कपड़े, खुद किया बड़ा खुलासा

अनुपमा में बदल जाएंगे ये 5 किरदार! नाम जानकर होगी हैरानी

ये एक्ट्रेस लेगी तुनिशा शर्मा की जगह! बनेगी अली बाबा की 'मरियम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -