विंग कमांडर अभिनंदन को खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी दिलाना चाहती है यह एक्ट्रेस
विंग कमांडर अभिनंदन को खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी दिलाना चाहती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि विंग कमांडर अभिनंदन के पाकिस्तान से वापस लौटने से देशभर में खुशी का माहौल है और यह माहौल अभी भी बरकार है. ऐसे में आजकल हर कोई अपने हीरो अपने तरीके से सलाम कर रहा है. वहीं सभी जगह मिग 21 से पाकिस्तान के F16 विमान को ढेर करने वाले अभिनंदन की बहादुरी की मिसालें दी जा रही हैं और लोग पाकिस्तान के खिलाफ भी जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं और उसकी कायरता को दुनिया के सामने पेश कर रहे हैं. ऐसे में आए दिन अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर अभिनेत्री महिका शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. जी हाँ, हाल ही में माहिका ने कर्लस टीवी के शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' को बंद करने की बात कही है जो आप सभी देख सकते हैं.

हाल ही में माहिका ने कहा कि, ''जब देश को विंग कमांडर अभिनंदन के रूप में सबसे बड़ा खतरों का खिलाड़ी मिल गया है तो फिर शो की क्या जरूरत है.'' इसी के साथ आगे माहिका ने अपने बयान में कहा, ''कलर्स को अपना शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' बंद कर देना चाहिए और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को विनर ट्रॉफी अभिनंदन जी को सौंप देनी चाहिए.'' उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरी बात से कोई इनकार करेगा, बल्कि पूरा देश मेरे इस विचार से सहमत होगा.''

वहीं आगे बात करते हुए माहिका ने कहा कि'' विंग कमांडर अभिनंदन के जीवन पर फिल्म भी बननी चाहिए, इससे नई पीढ़ी को प्रोत्साहन मिलेगा. उनके जीवन पर फिल्म जरूर बननी चाहिए, उन्होंने बेहद हिम्मत से और खूबसूरत तरीके से जीत हासिल की. मैं तो उनसे शादी करना चाहूंगी, मैं क्या कोई भी लड़की ऐसे बहादुर, निडर शख्स से शादी करना चाहेगी." आप सभी जानते ही हैं कि माहिका का विवादों से गहरा नाता रहा है और वह आए दिन अपने बयान के कारण चर्चाओं में रहीं हैं.

कॉमेडी के पहले किंग कहे जाते थे जसपाल भट्टी, दुर्घटना में हो गई थी मौत

अभिनन्दन के अभिनन्दन में टीवी सेलेब्स ने मनाया जश्न

इस दिन बंद होने जा रहा है आपका फेवरेट शो 'इश्कबाज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -