पारस के फैंस ने माही विज को किया ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

हाल ही में टीवी स्टार जय भानुशाली ने पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा द्वारा जरूरतमंदों को खाने के पैकेट्स बांटने को एक पब्ल‍िसिटी स्टंट बताया था. परन्तु उनका यह कहना पारस और माहिरा के फैंस को पसंद नहीं आया. आपकी जानकारी के लिए बता दें की ट्रोलर्स ने जय और माही को ट्व‍िटर पर काफी बुरा-भला कहा. वहीं कई यूजर्स ने तो उन्हें गाली भी दिए. अब माही विज ने भी यूजर्स के इस बर्ताव पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

ट्रोलर्स के इस बर्ताव पर माही विज ने भी यूजर्स को जमकर लताड़ लगाई. इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'हां सेलेब्स भी गाली दे सकते हैं अगर तुम मेरी मां या मेरे बच्चे को गाली दोगे तो. मैं भी तुम्हें गाली दूंगी क्योंकि मैं कोई भगवान नहीं हूं. वहीं मुझे इतनी भद्दी गाली देने के बाद तुम्हें क्या लगा कि तुम्हें क्या मिलेगा?' उन्होंने आगे भी ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में समझाया. माही ने यह भी लिखा- 'लूजर्स हमें तो यह भी नहीं पता कि वहां पारस क्या कर रहा था तो तुम अपना मुंह बंद ही रखो तो अच्छा होगा. बताने के लिए धन्यवाद.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें पारस छाबड़ा और जय भानुशाली के बीच कुछ समय पहले बहस हो गई थी. इसके साथ ही यह लड़ाई मुझसे शादी करोगे शो के दौरान हुई थी. इसके बाद में उनकी बहस में माही विज अपने पति जय के सपोर्ट में उतरीं. उनके आने के बाद पारस के फैंस ने सोशल मीडिया पर माही को जमकर ट्रोल किया था. इसके साथ ही बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल करने पर भी माही ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. कई सेलेब्स भी माही के सपोर्ट में सामने आए थे. वहीं जय और माही की बात करें तो दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं. दोनों ट‍िक टॉक वीडियोज और बच्चों की फोटोज शेयर करते रहते हैं.

खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग पूरी होने पर भी नहीं दिखाए जाएंगे एपिसोड

स्मृति ईरानी ने घर बैठे बना दिया मास्क, देखे तस्वीरें

लॉकडाउन में हिना खान ने बनाया बटुरा, देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -