खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग पूरी होने पर भी नहीं दिखाए जाएंगे एपिसोड
खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग पूरी होने पर भी नहीं दिखाए जाएंगे एपिसोड
Share:

देश में लगे लॉकडाउन की वजह से लोगों को पुराने शोज और रिपीट टेलीकास्ट देखने पड़ रहे हैं. परन्तु एक शो ऐसा था जिसकी शूटिंग पिछले साल ही हो गई थी. वहीं यहां बात हो रही है रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 10 की. वहीं फैंस को लगा था कि इस शो पर लॉकडाउन का असर नहीं पड़ेगा. परन्तु फैंस को झटका तब लगा जब बीते हफ्ते खतरों के खिलाड़ी के फ्रेश एपिसोड्स को टेलीकास्ट नहीं किया गया. इसके साथ ही शो का शूट पिछले साल बुल्गेरिया में हो रखा है. मेकर्स के पास नए शोज का बैकअप भी है.'

इसके साथ ही  तब भी क्यों इन्हें टेलीकास्ट नहीं किया जा रहा है? क्यों इन्हें होल्ड पर रखा गया है? चलिए जानते हैं क्या है इसकी असली वजह. एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स चैनल ने एपिसोड्स को होल्ड पर रखने का फैसला किया है. बैकअप एपिसोड्स होने के बाद भी चैनल नहीं चाहता कि उन्हें ऑनएयर किया जाए. वजह ये है कि अभी खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले एपिसोड शूट नहीं हुआ है. 

वहीं ऐसे में चैनल नहीं चाहता कि बीच में लोगों की कनेक्टिविटी टूटे. इसकी एक वजह ये भी हो सकती है कि अभी किसी को मालूम नहीं है कि लॉकडाउन कितना लंबा खिंचेगा. इसके अलावा सीजन 10 की बात करें तो शो को दमदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. खतरों के खिलाड़ी टीआरपी रेटिंग में भी बाजी मार रहा है. फिलहाल  कोरोना के कहर की वजह से नए एपिसोड्स ना आने से फैंस निराश जरूर हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

See You this Weekend 9pm Onwards... #khatronkekhiladi

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

महाभारत का सजा था सेट पर कृष्ण दर्शन के लिए रोक दी शूटिंग

रामायण की मंथरा की पहली सैलरी थी मात्र इतने रूपये

सुपरहिट होने के बाद भी कैसे बंद हो गया शो शक्तिमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -