माहि विज ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर पति को दी जन्मदिन की बधाई
माहि विज ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर पति को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

आज टीवी के मशहूत एक्टर जय भानुशाली अपना जन्मदिन है और आज उनकी पत्नी ने उनके जन्मदिन पर अपनी बेटी की एक फोटो शेयर की है जो दिल को छू लेने वाली है. जी हाँ, माही ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर जय के बर्थडे यादगार बना दिया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल, माही ने जो फोटो शेयर की है वो उनकी बेटी तारा की फोटो है और माही ने सोशल मीडिया पर फर्स्ट टाइम अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है जो सभी को बहुत क्यूट दिखाई दे रही है.

इस फोटो को शेयर करते हुए माही ने लिखा- ''हैप्पी बर्थडे जय भानुशाली. मैंने इस साल आपका बर्थडे और भी स्पेशल बनाने का सोचा. हम आपसे प्यार करते हैं. तारा और मम्मा की तरफ से आपको बर्थडे की शुभकामनाए. 2020 आपके लिए बेस्ट हो. हैप्पी बर्थडे.'' अब बात करें उनकी बेटी के फोटोशूट की तो माही की बेटी तस्वीर में बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं और क्रिसमस के कलरफुल ड्रेस में उनका लुक काफी प्यारा दिख रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर भी तारा की फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है और सभी जय और माहि को क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि माही विज ने 21 अगस्त को अपनी बेटी को जन्म दिया था और जय और माही ने अपनी बेटी का नाम तारा रखा है वह भी अपने फैंस से पूछने के बाद. आप जानते ही होंगे जय भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स है दोनों ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है.

मलयालम टीवी पर आने वाले इन शोज पर डालते है एक नजर

बिग बॉस के Ex कंटेस्टेंट ने स्वामी ओम से की सिद्धार्थ की तुलना, बातए टॉप 4 के नाम

bigg boss 13: कैप्टेंसी टास्क के दौरान अरहान खान के सिर पर लगी चोट, माहिरा शर्मा पर भड़की रश्मि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -