बिग बॉस के Ex कंटेस्टेंट ने स्वामी ओम से की सिद्धार्थ की तुलना, बातए टॉप 4 के नाम
बिग बॉस के Ex कंटेस्टेंट ने स्वामी ओम से की सिद्धार्थ की तुलना, बातए टॉप 4 के नाम
Share:

बिग बॉस 10 का हिस्सा रहे रोहन मेहरा रियलिटी शो का हर एपिसोड फॉलो करते हैं. रोहन बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं. इस बार के सीजन में असीम रियाज रोहन मेहरा के फेवरेट कंटेस्टेंट हैं. रोहन का मानना है कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में से कोई एक ही विनर बनेगा. सिद्धार्थ के टेंपर पर रोहन ने कमेंट किया है. साथ ही उनकी तुलना स्वामी ओम से की है.

एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेसिव नेचर पर रिएक्ट करते हुए रोहन मेहरा ने कहा- हर सीजन में हिंसा होती है. मुझे मेरे सीजन में काफी धक्के मुक्के लगे थे. स्वामी ओम ने मेरे कई सारे टास्क खराब किए थे. ये सब बिग बॉस के हाथ में है. अगर उन्हें लगता है कि किसी चीज से उन्हें टीआरपी मिल रही है या शो किसी की वजह से चल रहा है, तो उस शख्स को नहीं निकालते हैं. जब सिद्धार्थ ने पहली बार हाथापाई की थी तभी रोक देना चाहिए था.

''हमारे वक्त में लोगों को स्वामी ओम को देखने में काफी मजा आ रहा था. इसलिए उसे निकाला नहीं जा रहा था. इस बार भी यही हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला ने इतनी गलतियां की, इतने धक्के मारे, काफी हिंसा की, लेकिन उन्हें नहीं निकाल सकते. क्योंकि लोगों को लगता है कि वो विनर हैं और वो अच्छी गेम भी खेल रहे हैं.''


बिग बॉस 13 के एक्सटेंड होने पर रोहन मेहरा ने खुशी जताई है. रोहन का मानना है कि शहनाज गिल टॉप 4 में जा सकती हैं. लेकिन वो जीत नहीं पाएंगी. उनके मुताबिक, सिद्धार्थ, असीम, शहनाज, पारस छाबड़ा टॉप 4 में जा सकते हैं. रोहन ने सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी को अपनी फेवरेट बताया है.

BB13 : रश्मि का झूठ आया सामने, इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ को करती है फॉलो

BB13 : क्रिसमस पर पिता को याद कर इमोशनल हुआ पारस छाबड़ा

नायरा के प्यार में पागल कार्तिक साथ बिताएंगे क्वालिटी टाइम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -