bigg boss 13: कैप्टेंसी टास्क के दौरान अरहान खान के सिर पर लगी चोट, माहिरा शर्मा पर भड़की रश्मि
bigg boss 13: कैप्टेंसी टास्क के दौरान अरहान खान के सिर पर लगी चोट, माहिरा शर्मा पर भड़की रश्मि
Share:

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते घरवालों को कैप्टेंसी का दावेदार बनने के लिए साइंटिस्ट और रोबोट बनकर मंगल ग्रह पर जाना होगा. हमेशा की तरह इस बार भी कैप्टेंसी टास्क में घरवालों का एग्रेसिव रवैया देखने को मिल रहा है. घरवालों के बीच कैप्टेन बने की होड़ लगी हुई हैं.अपकमिंग एपिसोड में टास्क के दौरान माहिरा की वजह से अरहान खान को चोट लगेगी. इस वजह से रश्मि और माहिरा के बीच लड़ाई होती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में कंटेस्टेंट्स को फिर से एग्रेसिव होते देखा जाएगा. टास्क के दौरान माहिरा अरहान को टारगेट करेंगी. इसी बीच दोनों में खींचतान होगी और अरहान खान के सिर में चोट लग जाएगी. जिसके बाद रश्मि देसाई काफी भड़क जाती हैं. वे गुस्से में माहिरा शर्मा पर चिल्लाती हैं और उन्हें बेवकूफ करार देती हैं. माहिरा को खरी खोटी सुनाती नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड में टीवी इंडस्ट्री के नामी सितारे शो में मेहमान बनकर आएंगे. इन सितारों में जय भानुशाली, अर्जुन बिजलानी, जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक, गौतम गुलाटी शामिल हैं. लड़ाई-झगड़े के बीच क्रिसमस के अवसर  पर घर का माहौल सेलेब्स के आने से खुशनुमा होगा. घर में सिद्धार्थ शुक्ला की को-एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी एंट्री करेंगी. वे शहनाज से कहती दिखीं कि उनकी और शहनाज की दोस्ती देखकर उन्हें जलन होती है. कभी वो भी सिद्धार्थ संग ऐसा बॉन्ड शेयर करती थी. 

BB13 : रश्मि का झूठ आया सामने, इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ को करती है फॉलो

BB13 : क्रिसमस पर पिता को याद कर इमोशनल हुआ पारस छाबड़ा

नायरा के प्यार में पागल कार्तिक साथ बिताएंगे क्वालिटी टाइम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -