मलयालम टीवी पर आने वाले इन शोज पर डालते है एक नजर
मलयालम टीवी पर आने वाले इन शोज पर डालते है एक नजर
Share:

मलयालम का चर्चित शो बिग बॉस मलयालम 2 -लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस मलयालम का दूसरा सीज़न 5 जनवरी को प्रीमियर के लिए तैयार है। बीते सीज़न की तरह, मोहनलाल-होस्ट शो में 16 प्रतियोगियों को अलग-अलग क्षेत्रों से जोड़ा जाएगा। मलयालम टीवी जल्द ही एक और धारावाहिक है। 'मौनरागम' नाम के इस शो में भाषण देने वाली युवा लड़की कल्याणी के जीवन को चित्रित किया गया है। कहानी कल्याणी और उसकी मां दीपा के बीच बिना शर्त प्यार पर जोर देती है। यह शो अभिनेता ऐश्वर्या और नलेश की पहली फिल्म है। सेठू लक्ष्मी, बालाजी, पद्मिनी जेजेदिश भी शो में भावपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। कुट्टी पट्टालम 2 स्टोरी सीजन- लोकप्रिय बच्चों का शो 'कुट्टी पटलम', जो कुछ साल पहले प्रसारित किया गया था, जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है। सूत्रों के अनुसार, नए सीज़न में बच्चों के साथ-साथ उनके माता-पिता के लिए भी दिलचस्प गेम राउंड देखने को मिलेंगे। कॉमेडियन-एंकर सुबी सुरेश द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो रविवार (1 दिसंबर) से स्क्रीन पर आ जाएगा।

जॉन जैकब और रश्मि सोमन वापस आ रहे हैं-एक्ट्रेस रेशमी सोमन और डांसर से अभिनेता बने जॉन जैकब नए धारावाहिक  अनुरागम ’के जरिए मिनी स्क्रीन पर अपनी वापसी के लिए तैयार हैं। प्रोमो के अनुसार, नए धारावाहिक में स्टार कलाकार देवेंद्रनाथ, देवी चंदना, अनूप सिवासेवन, निमिषिका, विजयकुमारी और रॉनसन विन्सेन्ट शामिल हैं। शो का प्रीमियर 23 दिसंबर से होगा। प्रश्नम गुरुथाराम-मलयालम टेलि दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक नया सिटकॉम तैयार है। 'प्रणाम गुरुथाराम' के अभिनेता वरदा और अनूप शिवसेन सोमवार (25 नवंबर) से स्क्रीन पर नज़र आएंगे। इस शो में उप्पुम मुलकुम की प्रसिद्धि वाले बिनोज कुलथूर, जीवन और अन्य को भी मांसाहारी भूमिकाओं में दिखाया जाएगा।

'सहपाठियों' युवा दर्शकों का मनोरंजन करने के-न्यू टीवी शो, जिसका शीर्षक है, 'क्लासमेट्स' सोमवार (18 नवंबर) से स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। अपडेट के मुताबिक , कहानी छात्रों के बीच सच्ची दोस्ती और स्कूल के दिनों के दौरान उनके संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है। पिशाररोडी एक 'बिग सलामी' के साथ वापस आ गया है-बदायु बंगलो के होस्ट रमेश पिशारोडी अपने नए शो 'बिग सलूशन' के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह उन अयोग्य नायकों को दिखाता है जिन्होंने अपनी अक्षमताओं को दूर किया है। 'बिग सेल्यूट' अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अलग-अलग विकलांग लोगों को एक मंच प्रदान करेगा।

 

हंगामा 2 को 2020 में टक्कर से सकते है अजय देवगन और जॉन अब्राहम

गली बॉय के हिट होते ही चला सिद्धांत का सिक्का, इस अभिनेत्री के साथ मिली फिल्म

छपाक के इस सीन में स्कूल ड्रेस पहने दिखेगी दीपिका पादुकोण, फोटो यहाँ देखिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -