सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स से पूछा कुछ ऐसा, मिला शानदार जवाब
सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स से पूछा कुछ ऐसा, मिला शानदार जवाब
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जब से बिग बॉस जीता है उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर की हर पोस्ट जमकर वायरल होती है और फैंस की दीवानगी उनके प्रति कम होती नहीं दिखती. इसके साथ ही इस लॉकडॉन के बीच भी सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैन्स से लगातार रूबरू हो रहे हैं. वहीं वह हमेशा कुछ ना कुछ मोटिवेशनल पोस्ट के जरिए फैन्स की हिम्मत बढ़ा रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ ने पूछा- How’s The Josh अब एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, विक्की कौशल के पद चिन्हों पर चल पड़े हैं. 

वहीं उन्होंने विक्की की फिल्म उरी के फेमस डायलॉग के जरिए फैन्स का हालचाल पूछा है. वहीं एक्टर ट्वीट कर कहते हैं -आप जब भी कुछ भी कीजिए हमेशा पूरी ताकत लगा दीजिए. इसके साथ ही किसी को भी नहीं पता अगला मौका आपको कब मिलेगा. तो जरा बताइए हाउ इज द जोश.सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर फैंस के मजेदार जवाब देखने को मिल रहे हैं एक यूजर लिखते हैं - सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का जोश कभी भी कम नहीं हो सकता. वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं- सिद्धार्थ जब भी आप ऑनलाइन आते हैं आपके फैंस का जोश वैसे ही काफी ज्यादा बढ़ जाता है. सोशल मीडिया पर और भी लोगों का इस पोस्ट पर ऐसा ही रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

वैसे इस लॉकडाउन के बीच सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. वह लगातार ऐसी पोस्ट शेयर कर रहे हैं जिसके जरिए ना सिर्फ फैन्स काफी एंटरटेन हो रहे हैं बल्कि वो एक्टर की तारीफ करते भी नहीं थक रहे.वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला पिछली बार शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें की उस गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था. वह गाना लंबे समय तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया था. वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि एकता कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ सकते हैं. वहीं ऐसे में फैन्स काफी उत्साहित हैं.

 

अभिनेत्री दीपिका की माँ को हुआ कोरोना, वीडियो के जरिए सीएम केजरीवाल से मांगी मदद

'बिग बॉस 14' के मेकर्स को एक बार फिर चाहत खन्ना ने किया मना

अभिनव कोहली के साथ एक ही घर में रहने वाली बात पर बोली श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -