मदर्स डे: संजय दत्त से लेकर अनुपम खेर तक ने माँ के साथ शेयर की तस्वीर
मदर्स डे: संजय दत्त से लेकर अनुपम खेर तक ने माँ के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

मदर्स डे का दिन बहुत खास है और इस खास दिन पर बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों ने अपनी मां के नाम सोशल मीडिया पोस्ट की हैं। इस लिस्ट में संजय दत्त से लेकर विक्की कौशल तक शामिल है। आप देख सकते हैं संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस के साथ फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मां आपने मुझे कड़ी मेहनत, सब्र, इंसानियत, दया और माफी सब कुछ सिखाया। जिस तरह आप मेरे साथ हंसी मजाक भरे अंदाज में रहीं। शुक्रिया शब्द कभी भी आपके लिए काफी नहीं होगा लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं कि आप मेरी मां थीं।' वहीं भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत ने भी अपनी मां के नाम पोस्ट किया है।

आप देख सकते हैं रकुल प्रीत ने अपनी मां के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरी प्यारी मां, शब्द ये जाहिर नहीं कर सकते कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं। आप बेशर्त प्यार की सटीक परिभाषा हूं और मुझे उस प्यार को महसूस करने का सौभाग्य मिला है।' वहीं भूमि पेडनेकर ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे लिए भगवान का एक ही मतलब है।।मां।' इसी के साथ विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी मां और सास के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। जी हाँ वहीं आलिया भट्ट ने भी अपनी मां और सास के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आलिया भट्ट ने नीतू कपूर और सोनी राजदान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी खूबसूरत मांएं। इसी के साथ नील नितिन मुकेश ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी मदर्स डे सभी को। मैं मेरी जिंदगी में शामिल शक्तिशाली महिलाओं के साथ हर रोज अपनी मां के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट करता हूं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मदर्स डे पर अनुपम खेर ने अपनी मां का एक पूरा वीडियो ही सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जिसमें वह कई मुद्दों पर बात करती नजर आ रही हैं।

काजल से लेकर करीना तक ने दी मदर्स डे की शुभकामनाएं

मदर्स डे पर आलिया ने माँ और सास की फोटोज शेयर कर उड़ेला प्यार

मदर्स डे पर कैटरीना-विक्की ने लुटाया माँ और सास पर प्यार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -