आखिर क्यों सड़कों पैसे मांगने के लिए मजबूर हुई सारा अली खान
आखिर क्यों सड़कों पैसे मांगने के लिए मजबूर हुई सारा अली खान
Share:

कम आयु में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) का चौंका देने वाला वीडियो वायरल होने लगा है. वीडियो में सारा अली खान के साथ कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) भी दिखाई दे रही है. तो बात चौंकाने से शुरू हुई थी. ये शब्द हमने इसलिये उपयोग किया था, क्योंकि जब आप भी भारती और सारा का वीडियो देखते है तो थोड़ी देर के लिये शॉक में चले जायेंगे.

भारती संग पैसे कमाने निकलीं सारा: सारा अली खान बॉलीवुड के एक बड़े परिवार से संबंध रखते है. मूवी इंडस्ट्री में उनकी मूवीज भी अच्छी चल रही हैं. फिर आखिर ऐसा क्या हुआ, जो सारा को भारती संग सड़क पर घूम-घूम कर पैसे कमाने की आवश्यकता पड़ गई है. सुन कर शॉक लगा क्या? अगर हां, तो टेंशन मत लीजिये. बस सारा और भारती के वीडियो का सच जान लीजिये.

सोशल मीडिया पर शेयर किये गये वीडियो में सारा पैसे जुटाने के लिये सड़कों पर गाना गुनगुनाती हुई दिखाई दी. पैसों के लिये वो लोगों को ऑटोग्राफ देने के लिये भी रेड्डी हो चुकी है. यहां तक कि वो पैसा देकर लोगों को उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिये भी बोल रही है. ये सब सारा अपनी मर्जी से लकुच भी नहीं करना चाह रही है, बल्कि वो अपना टास्क पूरा कर रही थीं, जो उन्हें फराह खान से कॉमेडी गेम शो ‘द खतरा खतरा शो’ (The Khatra Khatra Show) में मिला था.  

फराह खान के कहने पर वो ये चैलेंजिंग काम करने के लिये रेडी हुई और फिर बस मिशन पूरा करने के लिये भारती सिंह संग सड़कों पर निकल पड़ीं. चैलेंज पूरा करने के लिये सारा को यूं रोड पर घूम कर गाना गाते हुए दिख रही है और सेल्फी खिंचाने के लिये पूछना बहुत मजेदार लगा. खैर, खुशी की बात ये है कि सारा जैसे-तैसे करके अपना टास्क पूरा करने में कामयाब रहीं. फिर उन्हीं पैसों से वो ‘द खतरा खतरा शो’ पर हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह के पेरेंट्स बनने की खुशी में मिठाई का डिब्बा लेकर भी गयी हुई थी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mixxsongss (@mixxsongss)

काजल से लेकर करीना तक ने दी मदर्स डे की शुभकामनाएं

मदर्स डे पर आलिया ने माँ और सास की फोटोज शेयर कर उड़ेला प्यार

मदर्स डे पर कैटरीना-विक्की ने लुटाया माँ और सास पर प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -