500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल
500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल
Share:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं, हालाँकि इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जी हाँ और इस वीडियो में सारा अली खान का एक फैन पहले उनके साथ सेल्फी खिंचवाता है औऱ फिर बाद में सारा को 500 रुपए पकड़ाता है. आप देख सकते हैं 500 रुपए देखकर सारा बहुत खुश हो जाती हैं और पैसों पर झपट पड़ती हैं. वैसे पहले तो इस वीडियो को देख कर लगता है कि सारा 500 रुपए पर ऐसे क्यों टूट पड़ीं? वह तो खुद नवाबों की बेटी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लडली हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mixxsongss (@mixxsongss)

हालाँकि मामला कुछ और है. जी दरअसल सारा को एक टास्क मिला है जिसमें कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) भी शामिल हैं. जी हाँ, सारा अली खान का ये मजेदार वीडियो (Sara ALi Khan Funny Video) सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान को रास्ते पर आते जाते लोगों को उन्हें पैसे देने के लिए कन्वेंस करना होता है, सारा को अलग अलग तरह से लोगों से पैसे मांगने हैं और अपने टैलेंट को दिखाते हुए मनी कलेक्ट करनी होती है. इस दौरान सारा कुछ लोगों को टारगेट कर उनसे पैसे मांगने पहुंचती हैं जिसमें भारती भी उनकी मदद करती हैं, इस दौरान सारा और भारती का अनलिमिटेड फन भी चालू रहता है.

जी दरअसल इस वीडियो में पहले फैन से उन्हें पैसों की डिमांड पूरी होती नजर नहीं आती तो वह दूसरे के पास जाती हैं. वहीं दूसरा शख्स ऑटो वाला होता है जो सारा को साफ पैसे देने से इनकार कर देता है, अब अचानक एक कूल लड़का रास्ते में सारा को मिलता है जो एक्ट्रेस को देख कर रुक जाता है और 500 रुपए देने का ऑफर देता है, सारा भी खुश हो जाती हैं. इसके बदले में सारा लड़के के साथ सेल्फी लेती हैं. वहीं पैसे देखते ही सारा 500 के नोट पर झपट पड़ती हैं और खुशी से पैसे ले लेती हैं. इसके बाद सारा एक अन्य रेडम शख्स के पास पहुंचती हैं जो सारा को 100 रुपए देने की बात करता है, सारा नहीं मानतीं और आगे बढ़ जाती हैं. इसके बाद एक और शख्स सारा को मिलता है जो उन्हें अपनी बाइक में बैठाता है राउंड दिलवाता है और 500 रुपए भी देता है. इस तरह सारा अपना टास्क पूरा कर पाती हैं.

आखिर क्यों सड़कों पैसे मांगने के लिए मजबूर हुई सारा अली खान

काजल से लेकर करीना तक ने दी मदर्स डे की शुभकामनाएं

पत्नी नताशा के बर्थडे पर वरुण धवन ने कुछ इस तरह दी बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -