ICU में एडमिट हुई नागिन की ये मशहूर अदाकारा, फैंस को लगा झटका
ICU में एडमिट हुई नागिन की ये मशहूर अदाकारा, फैंस को लगा झटका
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री महक चहल (Mahek Chahal) की हालत काफी गंभीर थी जिसके कारण उन्हें चार दिनों तक मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महक चहल को ICU में वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि, अब महक (Mahek Chahal) की हालत में बहुत सुधार है। मगर वो अभी भी हॉस्पिटल में हैं। हाल ही में महक ने अपने स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया है।

महक चहल ने अपने स्वास्थ्य के बारे में चर्चा करते हुए कहा- 'मुझे निमोनिया हो गया था जिसके कारण मैं 3-4 दिन आईसीयू में रही। मुझे ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर रखा गया था। मैं 2 जनवरी को अचानक से गिर गई थी, मैं सांस नहीं ले पा रही थी। तब मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया तथा चिकित्सकों ने तुरंत भर्ती कर लिया। मेरा सीटी स्कैन हुआ। 8 दिन हो गए हैं तथा मैं अभी भी हॉस्पिटल में  हूं। हालांकि, मैं अब जनरल वार्ड में हूं। मेरी तबियत में बहुत सुधार हुआ है मगर अभी भी सांस लेने में कोई परेशानी हो रही है'। 

इसके अतिरिक्त महक ने बताया कि वो तब बहुत डर गई थी। महक ने कहा- 'मैं अपनी जिंदगी में कभी भी उस पोइंट पर नहीं आई थी जहां मैं सांस नहीं ले सकती थी। मुझे हर बार खांसने में दर्द हो रहा था। मगर मुझे लगा सब ठीक हो जाएगा। आगे महक ने बताया कि वो आराम करना चाहती थी इसलिए किसी से संपर्क नहीं किया। पहले मुझ लग रहा था कि मुझे नॉर्मल सर्दी लगी है। मुझे नहीं पता था कि सर्दी एवं खांसी इतनी गंभीर हो सकती है'। आपको बता दें कि महक सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 5वें सीजन का हिस्सा भी रह चुकी हैं। 

'मेरे बाप ने दो सालों तक मुझे शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तारा शर्मा

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्म तक ऐसा रहा है अंजू महेन्द्रू का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -