कोरोना के चलते महाराष्ट्र में सख्त हुए नियम
कोरोना के चलते महाराष्ट्र में सख्त हुए नियम
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बुधवार को कहा कि राज्य को सख्त नियमों के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उन जगहों पर अधिक प्रतिबंध लगाने की योजना बना रही है जहां भीड़ होती है। उन्होंने कहा, "सरकार उन सभी जगहों पर अधिक प्रतिबंध लगाने की सोच रही है जो भीड़भाड़ वाले हैं।" 

स्वास्थ्य मंत्री ने संकेत दिया कि राज्य भर के शॉपिंग मॉल, जिम, थिएटर बंद हो सकते हैं या प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि राज्य में तालाबंदी लागू करना राज्य सरकार के लिए अंतिम विकल्प है। विशेष रूप से, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को अधिकारियों से कहा था कि वे राज्य में लॉकडाउन के कार्यान्वयन के लिए एक योजना तैयार करें, जिसका अर्थव्यवस्था पर न्यूनतम प्रभाव होगा। टोपे ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा था, "लॉकडाउन पर विचार करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन यह बहुत सारी समस्याएं पैदा करेगा।" “लॉकडाउन के प्रभाव से लोगों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।

हम नहीं चाहते कि लोग पीड़ित हों, ”उन्होंने कहा। दूसरी ओर, फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशंस ऑफ इंडिया (FHRAI) ने होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया (HRAWI) के साथ मिलकर राज्य में रेस्तरां के लिए कर्ब में छूट देने की मांग की है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में, एसोसिएशन ने कहा है कि एक रेस्तरां के लिए वास्तविक व्यवसाय सुबह 8 बजे के बाद शुरू होता है और रात 8 बजे से कर्फ्यू के रूप में व्यवसायों को बंद करने के रूप में अच्छा है। इसके अलावा, संघों ने कहा है कि कई व्यवसायों को जल्द ही स्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा और नौकरी का बड़ा नुकसान होगा।

फ़ूड प्रोसेसिंग सेक्टर में PLI स्कीम को मोदी सरकार ने दी मंजूरी, होगा ये लाभ

बंगाल में गोत्र वॉर, महुआ मोइत्रा के 'चोटीवाला राक्षस' वाले बयान पर गिरिराज ने दिया ये जवाब

जेपी नड्डा का ममता पर हमला, बोले- ममता जी चंडी पाठ कर रही हैं, उन्होंने ऐसा पहले क्यों नहीं किया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -