जेपी नड्डा का ममता पर हमला, बोले- ममता जी चंडी पाठ कर रही हैं, उन्होंने ऐसा पहले क्यों नहीं किया?
जेपी नड्डा का ममता पर हमला, बोले- ममता जी चंडी पाठ कर रही हैं, उन्होंने ऐसा पहले क्यों नहीं किया?
Share:

हुगली: देश में चुनावों के कारण सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही इस बीच भाजपा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के हुगली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस तथा ममता बनर्जी पर हमला बोला है। जेपी नड्डा ने कहा कि 4 वर्ष तक तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सरस्वती आराधना की याद नहीं आई किन्तु इस वर्ष चुनाव होने के कारण वे बढ़चढ़कर सरस्वती पूजा में हिस्सा ले रहे हैं। जेपी नड्डा ने राम मंदिर शिलान्यास के वक़्त बंगाल में लगे कर्फ्यू की याद भी दिलाई। 

उन्होंने कहा कि जब अयोध्या में पीएम मोदी राम मंदिर का शिलान्यास कर रहे थे तो उस वक़्त बंगाल में कर्फ्यू लागू कर दिया गया था। जेपी नड्डा ने जनसभा से पूछा कि क्या आगे भी इसी प्रकार होता रहेगा? क्या अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर बनना चाहिए या नहीं? उन्होंने नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार चुनावों में तृणमूल कांग्रेस को करारा उत्तर देना है। जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि इस वर्ष उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बड़े उत्साह के साथ सरस्वती आराधना मनाते हुए देखा, किन्तु वे बीते 4 वर्ष कहां थे? जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी चंडी पाठ कर रही हैं, उन्होंने ऐसा पहले क्यों नहीं किया? जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि उनकी विदाई निश्चित है। 

वही जेपी नड्डा ने रैली में कहा कि ममता दीदी नंदीग्राम में इलेक्शन हार रही हैं, उन्होंने कहा, शुभेंदु अधिकारी ने ममता दीदी की चुनौती को कबूल किया तथा नंदीग्राम के नागरिक स्पष्ट संदेश दे रही है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार जा रही है। जेपी नड्डा ने बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर भी ममता बनर्जी पर हमला बोला तथा कहा, "ममता जी ने कहा था कि बाटला हाउस फेक एनकाउंटर है तथा यदि ये फेक एनकाउंटर नहीं हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी, अब अदालत ने कहा कि आरिज खान आतंकवादी है तथा उसके विरुद्ध कार्रवाई की गई। ममता जी अब आप राजनीति छोड़ेंगी क्या?"

नंदीग्राम से हार रहीं हैं ममता बनर्जी ! वायरल सर्वे पर प्रशांत किशोर की कंपनी ने दिया जवाब

एशियाई विकास बैंक ने इंडोनेशिया के लिए टीके खरीदने के 450 मिलियन ऋण को दी मंजूरी

पीएम मोदी की यात्रा से पहले असम के कोकराझार में हथियार हुए बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -