राज्यसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं को नसीहत- 'न जाएं मुंबई से बाहर, कम करें फोन का उपयोग...'
राज्यसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं को नसीहत- 'न जाएं मुंबई से बाहर, कम करें फोन का उपयोग...'
Share:

मुंबई: राज्यसभा चुनाव से पहले सियासी दलों ने अपने विधायकों की खास फिक्र करनी आरम्भ कर दी है। एक ओर कांग्रेस को राजस्थान में हॉर्स ट्रेडिंग का संकट मंडरा रहा है तो वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में भाजपा ने अपने विधायकों को नसीहतें देना आरम्भ कर दी हैं। राज्यसभा चुनाव को लेकर आज (बृहस्पतिवार) व्हिप भी जारी करेगी। मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज प्रेसिडेंट में बुधवार को बीजेपी की बैठक हुई। इसमें विधायको को आदेश दिए गए कि वे मुंबई से बाहर न जाएं तथा साथ ही फोन पर बात करने से बचें। उन्हें बोला गया कि उनका मोबाइल ट्रैक किया जा सकता है। इसलिए, आंतरिक योजना के बारे में किसी के साथ भी चर्चा न करें। बता दें कि 10 जून को राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान होना है।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को कल एक फाइव स्टार होटल में महाविकास अघाड़ी की बैठक हुई थी। तत्पश्चात, बुधवार को भाजपा ने बैठक की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने भाजपा के प्रमुख नेता एवं विधायकों के साथ बैठक की। महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस कोरोना संक्रमित होने की वजह से बैठक में वर्चुअली सम्मिलित हुए।

बैठक में विधायकों के समक्ष राज्यसभा चुनाव की योजना को लेकर चर्चा हुई। मीटिंग के लिए पूर्व मंत्री गणेश नाइक, बबनराव पाचपुते, राधाकृष्ण विखे पाटिल, गिरीश महाजन, आशीष शेलार होटल ताज प्रेसिडेंट में उपस्थित रहे। इस बैठक में विधानपरिषद में विपक्ष नेता प्रवीण दरेकर भी सम्मिलित हुए। बैठक में महाविकास आघाड़ी सरकार की खरीद-फरोख्त के प्रयासों से बचने की हिदायत भी दी गई।

बार डांसरों संग झूमते दिखे 'नेता जी', अश्लील डांस वायरल होते ही मचा बवाल

'नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम..', जानिए किसने किया ये ऐलान ?

'मेरे पिता 'बालासाहेब ठाकरे' ने जो वादा किया था उसे मैं पूरा करूंगा', जनता से बोले CM उद्धव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -