'नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम..', जानिए किसने किया ये ऐलान ?
'नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम..', जानिए किसने किया ये ऐलान ?
Share:

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा की गई कथित अभद्र टिप्पणी के मामले में हर दिन नया बवाल सामने आ रहा है। जहाँ अब इस विवाद में कूदते हुए भीम सेना ने नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर ईनाम की घोषणा कर दी है। वहीं, सूरत की सड़कों पर भी नूपुर शर्मा के ऐसे पैम्फलेट पड़े हुए मिले हैं, जिन पर उनके चेहरे पर जूतों और क्रॉस के चिन्ह बनाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भीम सेना के पमुख नवाब सतपाल तंवर ने बुधवार (8 जून, 2022) को नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं भीम सेना ने कानपुर में हुई हिंसा में मुस्लिम दंगाइयों का बचाव करते हुए नूपुर शर्मा को ही घटना का मुख्य आरोपी बताया है। रिपोर्ट के मुताबिक, भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर ने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'नूपुर शर्मा ने नबी का अपमान किया है, जिससे करोड़ों मुस्लिम समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।' यही नहीं इस मामले में सीधा पीएम मोदी पर इल्जाम लगते हुए सतपाल ने कहा कि मोदी सरकार जानबूझ कर नूपुर शर्मा को अरेस्ट नहीं कर रही है।

सतपाल तंवर ने आगे कहा कि, 'नूपुर शर्मा जैसी नेता को समाज में रहने का कोई हक नहीं है। इसे फ़ौरन जेल भेजना चाहिए या देश निकाला दे देना चाहिए। नूपुर शर्मा द्वारा की गई इस विवादित टिप्पणी से भारत पूरे विश्व में बदनाम हो रहा है।' वहीं तंवर ने कानपुर हिंसा के बाद यूपी पुलिस के ताबड़तोड़ एक्शन से इतर योगी सरकार पर भी कानपुर दंगे की असली मास्टरमाइंड नूपुर शर्मा को बताते हुए आरोप लगाया कि योगी सरकार ने उसको (नूपुर शर्मा को) आरोपित क्यों नहीं बनाया।

बता दें कि बीते दिनों नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद से कट्टरपंथी लगातार नूपुर शर्मा को हत्या और बलात्कार की धमकियां दे रहे हैं। वहीं नूपुर शर्मा पर मंडराते खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है। एक ओर जहाँ इस्लामी मुल्क नूपुर शर्मा को लेकर भारत की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कई लोग नूपुर के बयान को सच बताते हुए सोशल मीडिया पर उनका जमकर समर्थन भी कर रहे हैं। 

'मेरे पिता 'बालासाहेब ठाकरे' ने जो वादा किया था उसे मैं पूरा करूंगा', जनता से बोले CM उद्धव

'पैगंबर मोहम्मद के लिए उपयोग किए गए शब्दों ने भारत की छवि खराब की है': CM ठाकरे

'सोने के टुकड़े के लिए देश को न बेचें..', केरल CM पर भाजपा का तीखा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -