बार डांसरों संग झूमते दिखे 'नेता जी', अश्लील डांस वायरल होते ही मचा बवाल
बार डांसरों संग झूमते दिखे 'नेता जी', अश्लील डांस वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

सीवान: बिहार के सीवान जिले में JDU एवं बीजेपी नेताओं का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नेता जी बार बालाओं पर रूपये लुटा रहे हैं तथा उन्हें छूने का प्रयास कर रहे हैं। यह वीडियो सिसवन प्रखंड मुख्यालय का बताया जा रहा है। वीडियो में नेताजी डांसरों पर रुपया लुटाते तथा झूमते नजर आ रहे हैं।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, वायरल वीडियो बिहार के सिवान के सिसवन प्रखंड में आयोजित 2 दिन पहले एक शादी कार्यक्रम का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि JDU के जिला स्तरीय नेता पप्पू पटेल एवं सिसवन प्रखंड के भागर पंचायत के मुखिया एवं जिला बीजेपी कार्य समिति के सदस्य लल्लन यादव ने आर्केस्ट्रा में डांसरों के बीच अश्लीलता की।

वही नेताजी ने रुपया लुटाने के चक्कर में डांसरों को छूने का प्रयास किया। इस के चलते मौके पर उपस्थित किसी व्यक्ति ने नेताजी की ऐसी छवि को मोबाइल में कैद कर लिया। वायरल वीडियो में स्पष्त तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों नेताओं द्वारा मौज मस्ती की जा रही है। किसी के द्वारा रुपया दिया जा रहा है तो कोई वीडियो बना रहा है। वही ऐसी हरकतें देख लोग भी हैरान है। वीडियो वायरल होते ही कई लोग जमकर लताड़ लगा रहे है।

'मेरे पिता 'बालासाहेब ठाकरे' ने जो वादा किया था उसे मैं पूरा करूंगा', जनता से बोले CM उद्धव

'पैगंबर मोहम्मद के लिए उपयोग किए गए शब्दों ने भारत की छवि खराब की है': CM ठाकरे

'सोने के टुकड़े के लिए देश को न बेचें..', केरल CM पर भाजपा का तीखा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -