फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, लगाया विश्वासघात का आरोप
फडणवीस ने  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना,  लगाया विश्वासघात का आरोप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाविकास आघाड़ी की सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बीते बुधवार को निशाना साधा है.वहीं मुंबई से लगे पालघर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में उन्होंने कहा, 'उद्धव ठाकरे ने अपने पिता बाला साहब ठाकरे को वचन दिया था कि वह राज्य में शिवसेना का मुख्यमंत्री कुर्सी पर बैठाएंगे. लेकिन क्या उन्होंने यह भी कहा था कि कांग्रेस-एनसीपी की सहायता से अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाएंगे?' फडणवीस ने नाम लिए बिना इशारों में कहा कि अब महाराष्ट्र में सरकार को मातोश्री (ठाकरे निवास) से निर्देश नहीं मिलते बल्कि दिल्ली की 'मातोश्री' से आदेश आते हैं. उन्होंने कहा कि आज बाला साहब की आत्मा को दुख होता होगा.

शिवसेना पर लगाया विश्वासघात का आरोप: वहीं इस बात का पता चला है कि देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की जनता ने भाजपा-शिवसेना गठबंधन को सरकार बनाने का बहुमत दिया था. लेकिन शिवसेना ने उसे ठुकरा कर, दूसरों के साथ सरकार बना ली. वहीं वह कहते है कि राज्य की सरकार में आने के बाद शिवसेना ने किसानों को भी धोखा दिया है. सभी किसानों को पूर्ण कर्ज माफी का वादा किया गया था. मगर कुछ किसानों को ही एक तय रकम की माफी दी गई.

महाराष्ट्र सरकार में पवार के दखल से शिवसैनिक नाराज: सूत्रों का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के दखल से शिवसैनिक नाराज हैं. जंहा उन्होंने नाराजगी खुलकर व्यक्त करनी शुरू कर दी है. सरकार बनने के एक महीने बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंत्रिमंडल विस्तार किया था, जिसके बाद हर तरफ नाराजगी के स्वर उठने लगे. खासतौर पर शिवसेना के नाराज विधायकों को समझाना उद्धव के लिए समस्या है. खबर है कि इन विधायकों ने उद्धव से मिलने का समय मांगा है. सूत्रों का कहना है कि मंत्रिमंडल विस्तार में शरद पवार के हस्तक्षेप ने शिव सैनिकों को खास तौर पर नाराज किया. 

प्रधानमंत्री मोदी ने पड़ोसी देश के नेताओं को दी नव वर्ष की बधाई, पूरी की ट्विटर यूजर की मांग

डोनाल्ड ट्रंप ने गन कानून को लेकर जनता को साधने का किया पास, चर्च हमले को बनाया उदाहरण

निसान : कार्लोस घोसन ने जापान की सरकार से बचने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -