डोनाल्ड ट्रंप ने गन कानून को लेकर जनता को साधने का किया पास, चर्च हमले को बनाया उदाहरण
डोनाल्ड ट्रंप ने गन कानून को लेकर जनता को साधने का किया पास, चर्च हमले को बनाया उदाहरण
Share:

दुनिया का ताकतवर देश अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चर्च हमले के बाद बयान जारी करते हुए कहा है कि टेक्सास राज्य में हुई घटना में गन कानून ने ही कई लोगों की जान बचाई. अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि चर्च के सुरक्षा अधिकारी ने उस बंदूकधारी को गोली मार दी जिसने प्रार्थना सभा के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

धमकी मिलने के बाद ट्रम्प ने पेश की सफाई, कहा- ईरान के साथ युद्ध नहीं...

वाइट सेटलमेंट के फोर्ट वर्थ उपनगर के एक गिरजाघर में रविवार को हुई गोलीबारी अमेरिका में किसी धार्मिक स्थल पर हमले की ताजा घटना है. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘सब कुछ थोड़ी देर में खत्म हो गया और इसके लिए उन बहादुर लोगों को शुक्रिया जिसने 242 श्रद्धालुओं की रक्षा करने के लिए जवाबी कार्रवाई की. इन नायकों ने लोगों की जिंदगियां बचाई और टेक्सास कानूनों ने उन्हें हथियार रखने की अनुमति दी.’ 

किम का बड़ा एलान, कहा- मिसाइल परीक्षणों पर रोक हटाने...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गोलीबारी के बीच संदिग्ध बंदूकधारी की पहचान 43 वर्षीय कीथ थॉमस किनुनेन के रूप में कर ली गई है. वह रीवन ओक्स का रहने वाला है तथा उसका अपराधों का लंबा रिकॉर्ड है. वह कई राज्यों में रह चुका है और कई बार तो बेघर भी रहा. उसके आपराधिक रिकॉर्डों में कई राज्यों में गिरफ्तारियां और अन्य मामलों में दोषी पाया गया है.अमेरिका में गन कानून के अनुसार कोई भी व्यक्ति अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ गन रख सकता है और किसी भी धार्मिक स्थल पर ले जा सकता है. इसे पारित होने पर कुछ सांसदों ने आपत्ति जताई थी और इसे खत्म करने की मांग की थी. लेकिन ट्रंप ने इसे अपना पूर्ण समर्थन दिया था.

पोप फ्रांसिस ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियों इंटरनेट पर हुआ वायरल

HAPPY NEW YEAR 2020: यह है दिल्ली की 3 बेस्ट जगह, जंहा ले सकते पिकनिक का भरपूर आनंद

कोनेरू हंपी को अंतिम दौर में करना पड़ा हार का सामना, ब्लिट्ज प्रतियोगिता में 12वें स्थान पर रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -