14 फरवरी के दिन प्रेमिका ने प्रेमी को दी खौफनाक-दर्दनाक सजा, सुनकर फट जाएगा कलेजा
14 फरवरी के दिन प्रेमिका ने प्रेमी को दी खौफनाक-दर्दनाक सजा, सुनकर फट जाएगा कलेजा
Share:

बीते कल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया गया। ऐसे में इस दिन कई तरह के अपराधों को अंजाम दिया गया। इसी में एक अपराध का मामला महाराष्ट्र से सामने आया। जी दरअसल यहाँ सात साल के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी को छोड़ दिया और कहीं और रिश्ता जोड़ लिया। ऐसे में जब उसे यह शक हुआ कि कहीं शादी के वक्त या उसके बाद उसका भेद ना खुल जाए तो प्रेमिका ने अपने हाथों से अपने प्यार का गला घोंट दिया। जी हाँ, आगे की कहानी इतनी दर्दभरी है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

जी दरअसल वेलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका ने धधकती आग में अपने आशिक को ज़िंदा झोंक (Burnt alive to her lover) दिया। वहीं बेवफाई के मारे उस आशिक की बदकिस्मती ने 80 फीसदी जल जाने के बाद भी दो दिनों तक उसे जिंदा रखा और ठीक वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन (14 फरवरी, सोमवार) उसने दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक, खौफनाक और बेरहमी से की गई हत्या की खबर को महाराष्ट्र के नासिक (Nashik in Maharashtra) जिले की बताया जा रहा है।

यहाँ हत्या के जुर्म में प्रेमिका समेत उसके माता-पिता को भी अरेस्ट कर लिया गया है। मिली खबर के मुताबिक नासिक जिले के देवला तालुका के लोहोणेर इलाके में प्रेमिका और उसके परिवार वालों के हाथों ज़िंदा जला दिए गए युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं मरने वाले का नाम गोरख बच्छाव है। इस मामले में सबसे अधिक गौर करने वाली बात यह है कि गोरख बच्छाव की मौत वैलेंटाइन डे के दिन हुई है। बताया जा रहा है प्रेमिका, उसके माता-पिता और दो भाई मालेगांव के रावलगांव तालुका के रहने वाले हैं और इन लोगों ने गोरख बच्छाव के गांव जाकर उसके शरीर पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

वहीं जिंदा जलाए जाने से गोरख बच्छाव का शरीर 80 फीसदी तक जल गया। इस पूरे मामले को बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है। मिली पूरी जानकारी के तहत सात साल तक रिश्ते में रहने के बाद ब्रेक अप हुआ था। वहीं प्रेमिका का रिश्ता कहीं और तय हो चुका था। ऐसे में प्रेमिका को बस यही डर था कि होने वाले पति के सामने कहीं राज़ ना खुल जाए। इसी शक के चलते प्रेमिका ने प्रेमी को जिन्दा जला दिया और उसका साथ उसका पूरा परिवार दे रहा था।

10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने के आरोप में शोएब अख्तर गिरफ्तार

वाट्सएप स्टेटस को लेकर हुआ विवाद, 6 लोगों ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला

दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -