Share:
वाट्सएप स्टेटस को लेकर हुआ विवाद, 6 लोगों ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला
वाट्सएप स्टेटस को लेकर हुआ विवाद, 6 लोगों ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला

मुंबई: स्मार्टफोन ने लोगों के जीवन को आसान बनाया है, मगर अब यही मोबाइल परिवारों में कलह की वजह भी बनता जा रहा है. महाराष्ट्र के पालघर में वाट्सएप स्टेटस को लेकर हुए विवाद में एक महिला की पीट-पीट कर मार डाला गया. दरअसल बोईसर के शिवाजी नगर इलाके में व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर हुए विवाद में लीलावती नाम की महिला की कुछ लोगों ने मार डाला. 

रिपोर्ट के मुताबिक, 10 फरवरी की रात को लीलावती के घर पर कुछ लोगों ने उससे बेरहमी से मार डाला, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. महिला को उपचार के लिए तुंगा अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला की बेटी प्रीति प्रसाद का कुछ दिन पहले मोबाइल पर व्हाट्सऐप स्टेटस रखने को लेकर पड़ोसी मित्र के साथ कॉलेज में झगड़ा हो गया था. 

व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर विवाद कॉलेज से उनके घर तक आ पहुंचा और बढ़ता ही गया. इसके बाद एक ही परिवार के छह सदस्यों ने मिलकर इकबाल प्रसाद की बेटी और उसकी पत्नी लीलावती देवी को बेरहमी से पीट डाला. उपचार के दौरान लीलावती देवी की मौत हो गई जिसे लेकर पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. वहीं मृतक महिला का परिवार इंसाफ की गुहार लगा रहा है. 

.दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार

10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने के आरोप में शोएब अख्तर गिरफ्तार

असम की महिला के साथ राजस्थान में सामूहिक बलात्कार, आरोपियों में एक सरकारी टीचर भी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -