दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार
दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: पुलिस ने सोमवार को खबर दी कि राष्ट्रीय राजधानी के तिलक नगर इलाके में 87 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पुलिस के अनुसार, एक वरिष्ठ नागरिक की बेटी ने रविवार, 13 फरवरी को तिलक नगर में एक घर से मोबाइल फोन चोरी की लिखित शिकायत दर्ज कराई, और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 380 (आवास गृह में चोरी) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

शिकायतकर्ता ने हालांकि सोमवार को कहा कि जिस संपत्ति में अपराध हुआ, वहां के वरिष्ठ नागरिक के साथ भी कथित तौर पर बलात्कार किया गया।

पुलिस ने कहा, "आज, शिकायतकर्ता ने यौन उत्पीड़न के और आरोप लगाए हैं, और परिणामस्वरूप, एफआईआर में कानून की प्रासंगिक धाराओं को जोड़ा गया है, और एक जांच शुरू हो गई है।

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में चार महीने पहले देश के सभी महानगरों की महिलाओं के खिलाफ अपराधों की सबसे बड़ी संख्या थी।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, शहर में 31 अक्टूबर, 2021 से 31 अक्टूबर, 2022 के बीच 1,725 महिलाओं के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया। 2020 में इसी बिंदु तक, 1,429 महिलाओं को भयानक अपराध का सामना करना पड़ा।

तेलंगाना CM पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हमला, कहा- पाकिस्तान, कांग्रेस और TRS के बोल एक जैसे

फ्री फायर समेत बैन हुए 54 चीनी ऐप्स, देखें पूरी लिस्ट

विपक्ष को सेना पर विश्वास क्यों नहीं ? अब तेलंगाना सीएम KCR ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -