सचिन जैसे लोगों को अस्पताल में भर्ती होने की क्या जरुरत है: मिनिस्‍टर असलम शेख
सचिन जैसे लोगों को अस्पताल में भर्ती होने की क्या जरुरत है: मिनिस्‍टर असलम शेख
Share:

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और दिग्‍गज बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर बीते दिनों ही कोरोना संक्रमित हुए थे। उनके संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। अब इसी बात को लेकर महाराष्‍ट्र के मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। हाल ही में महाराष्‍ट्र के टेक्‍सटाइल मिनिस्‍टर असलम शेख ने कहा है कि 'सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियों को कोरोना का इलाज घर पर ही कराना चाहिए। उन्‍हें इसके लिए अस्‍पताल में होने की जरूरत नहीं है।'

आप सभी को बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने बीते महीने मार्च में ही रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में हिस्‍सा लिया था। उस दौरान उनकी कप्‍तानी में इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स को हराकर खिताबी जीत अपने नाम की थी। वहीँ इस टूर्नामेंट के बाद कराए गए टेस्‍ट में सचिन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, और इस बारे में जानकारी उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। उस दौरान उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया था लेकिन कुछ ही दिनों बाद उन्हें छुट्टी मिल गई थी।

अब इसी को लेकर महाराष्‍ट्र के मंत्री असलम शेख ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा, ''ऐसे सेलेब्रिटीज जिन्‍हें कोरोना के लक्षण नहीं हैं उन्‍हें घर पर रहकर ही इलाज कराना चाहिए ताकि जरूरतमंदों को अस्‍पताल में बेड मुहैया कराए जा सकें। अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियों को अस्‍पताल में भर्ती होने की कोई जरूरत नहीं थी। अस्‍पताल के बेड जरूरतमंदों के लिए छोड़े जाने चाहिए।'' असलम शेख के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच चुकी है।

मां अहिल्याबाई की नगरी पर मेहरबान हुए सोनू सूद, कोरोना मरीजों तक पहुंचाई अपनी मदद

मां से नाराज होकर मौसा के घर गई लड़की, 2 दिन तक हुआ रेप और फिर...

बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी की दो टूक- बंगाल में लागू नहीं होने देंगे NRC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -