बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी की दो टूक- बंगाल में लागू नहीं होने देंगे NRC
बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी की दो टूक- बंगाल में लागू नहीं होने देंगे NRC
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) लागू होने नहीं देंगे. ममता ने कहा कि कोरोना फिर बढ़ गया है. ऐसे में वह चुनाव आयोग से यह आग्रह करती हैं कि चुनाव प्रचार के दौरान बाहर से आये लोगों पर रोक लगाए. जो यहां आयें. उनका कोरोना टेस्ट किया जाए. 

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि पीएम मोदी यहां चुनाव प्रचार के लिए आ सकते हैं, मगर जो लोग टेंट लगाने आते हैं. राजस्थान और उत्तर प्रदेश से आते हैं. उनका कोरोना टेस्ट किया जाए. पान मसाला खाकर दंगा करने वालों पर रोक लगाए. बता दें कि नंदीग्राम में नामांकन भरने के दौरान जनसंपर्क के दौरान ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई थी. इसकी वजह से वह अस्पताल में एडमिट रहीं थीं और अभी वह व्हील चेयर पर चुनाव प्रचार कर रही हैं. ममता बनर्जी लगातार आरोप लगाती रही हैं कि वह चुनाव प्रचार नहीं कर सके. इस वजह से जानबूझ कर उनका पैर तोड़ दिया गया.

ममता बनर्जी ने कहा कि 70 फीसदी पांव ठीक हो गया है. पैर के चोट के बाद भी मां-बहनों की अनुप्रेरणा की वजह से वह काम कर पा रही हैं. मां-बहनें पूरे समय अपने परिवार के लिए काम करती रही हैं, किन्तु मां अपने लिए कुछ नहीं करती है।  उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के नाम पर महिलाओं से सब छीन लिया है.  उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग TMC को वोट देंगे, ताकि वह बंगाल में रहे. यह बंगाल की भाषा, मतुआ की रक्षा करने का चुनाव है.

इटली के मंत्रिमंडल ने व्यवसायियों की मदद के लिए 47 अरब बिलियन डॉलर के अतिरिक्त उधार को दी मंजूरी

यूरोपीय संघ ने अमेरिकी सैन्य युद्ध के बाद की ये मांग

तुग़लक़ी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ... यही है केंद्र सरकार की कोरोना रणनीति: राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -