मां अहिल्याबाई की नगरी पर मेहरबान हुए सोनू सूद, कोरोना मरीजों तक पहुंचाई अपनी मदद
मां अहिल्याबाई की नगरी पर मेहरबान हुए सोनू सूद, कोरोना मरीजों तक पहुंचाई अपनी मदद
Share:

कोरोना महामारी ने हर ओर हाहाकार मचा रखा है वही बीते वर्ष की तरह इस बार भी सोनू सूद ने जनता की सहायता का जिम्मा उठा लिया है। इंदौर में कोरोना रोगियों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। सोनू सूद मां अहिल्याबाई की नगरी में सहायता के लिए आगे आने की बात कही है। 

एक्टर सोनू सूद ने ऑक्सीजन कमी को लेकर आग्रह जारी किए है। उन्होंने शहर को 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजने की भी बात कही है। कोरोना संकट में जनता के मसीहा बने अभिनेता ने कहा कि सभी को इस कठिन घड़ी में मदद करने की आवश्यकता है। सोनू ने कहा मां अहिल्याबाई की नगरी में सब कुछ ठीकठाक होगा। सबको अपना ध्यान रखने की बात कही है। उन्होंने वीडियो संदेश जारी किया है। बीते वर्ष जब लॉकडाउन लगा था तो सोनू सूद एकमात्र एक्टर थे जो व्यक्तियों को उनके घरों तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। 

इसके साथ-साथ उनसे जिस भी माध्यम से लोगों ने सहायता की गुहार लगाई थी, वह उनकी सहायता के लिए तैयार खड़े नजर आए। उन्होंने कई असहायों की सहायता की तथा यह सिलसिला अब भी जारी है। सोनू सूद की इस पहल से मां अहिल्या की नगरी में ऑक्सीजन की कमी से जूझते व्यक्तियों को राहत प्राप्त हो सकती है। आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना अपना विकराल रूप ले चुका है। यहां अस्पतालों में बेड रिक्त नहीं। जो लोग अस्पताल में एडमिट हैं उन्हें ऑक्सीजन नहीं प्राप्त हो पा रही है। कई रोगी ऑक्सीजन सिलेंडर न मिलने से दम तोड़ चुके हैं। इतना ही नहीं इंदौर के श्मशान में लकड़ी न होने का मसला भी गर्माया हुआ है। 

करीना ने शेयर की अपने छोटे बेटे की पहली फोटो, इस डर के कारण सबके सामने नहीं ला रही है बच्चे की फोटो

अनुष्का ने शेयर की थ्रोबैक वीडियो, बताया किस तरह विराट के साथ करती है टाइम स्पेंड

एक बार फिर टाइगर ने अपने स्टंट से उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -