महाराष्ट्र में अब भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो की धज्जियां उड़ा रहे लोग, नहीं मान रहे CM की अपील
महाराष्ट्र में अब भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो की धज्जियां उड़ा रहे लोग, नहीं मान रहे CM की अपील
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। बढ़ते मामलों के बाद भी बाजारों में भीड़ कम नहीं हो रही है। सीएम उद्धव ठाकरे अब तक बहुत बार लोगों से अपील कर चुके हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग रखे, मास्क लगाए लेकिन अब भी लोग नहीं मान रहे हैं। वह बार बार की जा रही अपील को सुनने को तैयार ही नहीं है। इस समय लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो की धज्जियां उड़ा रहे हैं। आज सुबह ही मुंबई के दादर मार्केट में भारी भीड़ देखी गई और वहां से अब तक कई तस्वीरें आ चुकीं हैं जो तेजी से वायरल हो रही है। बीते 24 घंटों में मुंबई में कोविड के 1962 नए केस पाए गए और मुंबई में लगातार कोविड के आंकड़े बढ़ते ही चले जा रहे हैं।

फिलहाल सामने आई तस्वीरों में सुबह 8 बजे काफी भीड़ दिखाई दे रही है। इस समय उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार से आने वाले मंगलवार 16 मार्च को मुंबई और राज्य के कुछ हिस्सों में लॉकडाउन की घोषणा करने की उम्मीद है। आप जानते ही होंगे सरकार ने पहले ही राज्य के कई जिलों में प्रतिबंध और पार्शियल लॉकडाउन जारी कर दी है।

जी दरअसल राज्य के कोविड -19 टास्क फोर्स के उप प्रमुखों मंत्री अजीत पवार, स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और मुख्य सचिव सीताराम कुंटे के साथ परामर्श करने के बाद उद्धव ठाकरे द्वारा माइक्रो लॉकडाउन के लिए नए मानदंडों की घोषणा करने की संभावना है। बीते शनिवार 12 मार्च को होटल और रेस्तरां असोसिएशन के प्रतिनिधियों द्वारा एक वर्चुअल मीटिंग को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने सभी को निर्देश दिया था कि वे अपने परिसर में COVID-19 प्रोटोकॉल का सख्त पालन सुनिश्चित करें और राज्य को लॉकडाउन जैसे कठोर उपायों को लागू करने के लिए मजबूर न करें।

70 डॉलर प्रति बैरल के पार पहुंचा क्रूड ऑइल, लेकिन भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर

दुष्कर्म के आरोप से आहत होकर दिव्यांग शख्स ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में किया बड़ा खुलासा

महाराष्ट्र: लातूर और उस्मानाबाद में लगा रात्रिकालीन कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -