दुष्कर्म के आरोप से आहत होकर दिव्यांग शख्स ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में किया बड़ा खुलासा
दुष्कर्म के आरोप से आहत होकर दिव्यांग शख्स ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में किया बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक दिव्यांग शख्स ने दुष्कर्म के आरोप से 'आहत' होकर ख़ुदकुशी कर ली है. उसने अपनी कनपटी पर गोली मारी और आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी लिख कर गया. उसने जो आरोप लगाए हैं वह बेहद हैरतअंगेज़ हैं. सुसाइड नोट के मुताबिक, एक लड़की को उसने दो लाख रुपए दिए थे. जब वह पैसे मांगने गया तो लड़की के पिता ने बदसलूकी की. इसके साथ ही झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी भी दे डाली. फिर लड़की ने एक चेक भी पकड़ा दिया जो कि बाउंस हो गया.

इसके बाद लड़की ने युवक पर बलात्कार का भी आरोप लगा दिया. मामला थाने में दर्ज हो गया. सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि रेप का आरोप पूरी तरह से गलत है. छावला थाना पुलिस अब इस मामले की छानबीन में लगी हुई है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. युवक अपने परिवार वालों के साथ गोयला इलाके में रहता था. उनकी मां ने बताया कि 12 मार्च को वह घर में था. दोपहर बाद लगभग चार बजे जब वो स्नान कर रही थी, तभी युवक ने दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद गोली चलने की आवाज आई. जब वो उधर दौड़ी तो देखा कि युवक के सिर से खून बह रहा है और वो बेड पर पड़ा है.

इसके बाद बदहवास युवक की मां ने पड़ोसियों को आवाज़ दी. उसे लेकर सभी अस्पताल पहुंचे. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पर पहुंची. पुलिस ने वह पिस्टल भी बरामद कर ली जिससे ख़ुदकुशी की गई. युवक ने नोट में लिखा है कि जो भी संबंध उसके और युवती के बीच थे, वो आपसी रजामंदी से थे.

सरकार दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद हवाई अड्डों में अवशिष्ट हिस्सेदारी बेचने की योजना बना रही है

क्या इस सप्ताह बाजार में दिख सकता है उछाल

मिताली राज ने एक और रिकॉर्ड बनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -