महाराष्ट्र चुनावः महाराष्ट्र के चुनावी रण में आज उतरेंगे पीएम मोदी, ये है कार्यक्रम
महाराष्ट्र चुनावः महाराष्ट्र के चुनावी रण में आज उतरेंगे पीएम मोदी, ये है कार्यक्रम
Share:

मुंबईः लोकसभा चुनाव के बाद सबसे अहम माने जाने वाले महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब पीएम मोदी की एंट्री होने वाली है। दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार है। गत लोकसभा चुनाव में बीजेपी को इन दो राज्यों में भारी जीत मिली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि रविवार को महाराष्ट्र के चुनावी रण में उतरेंगे। पीएम मोदी आज जलगाव और साकोली (भंडारा) में सभाएं करेंगे। इसके अतिरिक्त वह चार दिनों में नौ जनसभाएं करेंगे, जिनमें विदर्भ, कोंकण, उत्तर महाराष्ट्र, पश्चिम महाराष्ट्र और मराठवाड़ा इलाके शामिल हैं।

16 अक्तूबर को अकोला, परतूर व ऐरोली में उनकी सभाएं हैं। 17 अक्तूबर को वह पंकजा मुंडे के परली विधानसभा क्षेत्र और छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले के लिए लोकसभा सीट सातारा में जनता को संबोधित करेंगे। यहां से वह उदयनराजे के चचेरे भाई शिवेंद्र भोसले के विधानसभा क्षेत्र में भी जनसभा करेंगे। यहां से वह राज्य में पार्टी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के पुणे स्थित कोथरुड जाएंगे।

18 अक्तूबर को राज्य में प्रधानमंत्री की आखिरी जनसभा मुंबई में होगी। भाजपा-शिवसेना की इस संयुक्त सभा में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 24 को मतगणना होगी। इन चुनावों में मुख्य लड़ाई बीजेपी-शिवसेना गठबंधन और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच है। 

यूपी की कानून व्यवस्था पर अखिलेश का तंज, कहा- यहाँ किसी की भी हत्या हो सकती है

कांग्रेस के आए 'बुरे दिन', पैसों की तंगी के चलते चाय-नाश्ते के खर्च पर लगाई लगाम

दिल्ली के ऑड -ईवन सिस्टम से महिलाओं को मिली राहत, लेकिन CNG गाड़ियों को नहीं कोई रियायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -