यूपी की कानून व्यवस्था पर अखिलेश का तंज, कहा- यहाँ किसी की भी हत्या हो सकती है

यूपी की कानून व्यवस्था पर अखिलेश का तंज, कहा- यहाँ किसी की भी हत्या हो सकती है

लखनऊ: कानून व्यवस्था के मामले में यूपी की योगी सरकार को घेरते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) ने शनिवार को तंज कसा कि प्रदेश में किसी भी वक़्त किसी की हत्या की जा सकती है। डा राममनोहर लोहिया को उनकी 52वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धाजंलि अर्पित करने के बाद लोहिया पार्क में प्रेस वालों से बातचीत में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 'डा राममनोहर लोहिया के सिद्धांतों पर चलकर ही देश उन्नति के रास्ते पर आगे बढ़ सकता है। मैं कल बुंदेलखड से वापस लौटा हूं।

अखिलेश यादव ने कहा कि वहां किसानों की हालत काफी दयनीय है जबकि सरकार उनकी कोई सहायता नहीं कर रही है। सूबे में कहीं भी किसी की भी हत्या हो सकती है। यदि वह पुलिस के हाथों नही मारा जाता है तो अपराधी तो अवश्य उसे मार डालेंगे।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अखिलेश ने कहा 'हमारे मुख्यमंत्री आठ दिनों तक व्रत रखते है, किन्तु गोरखपुर जेल में आठ घंटों से ज्यादा समय तक हुई हिंसा अप्रत्याशित है। झांसी में पुष्पेन्द्र के एनकाउंटर में पुलिस की भूमिका संदेहास्पद है।

अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस को सच्चाई का खुलासा करना चाहिए। उसे स्वीकार करना चाहिए कि पुष्पेन्द्र की पहले हत्या की गई थी और बाद में उसे एनकाउंटर का रूप दिया गया। पुलिस को बताना चाहिए कि पुष्पेन्द्र को कहां मारा गया और उसका खून कार की पिछली सीट पर कैसे मिला।'

कांग्रेस के आए 'बुरे दिन', पैसों की तंगी के चलते चाय-नाश्ते के खर्च पर लगाई लगाम

दिल्ली के ऑड -ईवन सिस्टम से महिलाओं को मिली राहत, लेकिन CNG गाड़ियों को नहीं कोई रियायत

रविशंकर प्रसाद का बयान, कहा- राहुल गाँधी महाराष्ट्र के लोगों को धारा 370 के फायदे बताएं