पार्टी में ड्रग्स के नशे में धूत थे सेलिब्रिटीज, पुलिस ने अचानक मारा छापा, 22 लोग हुए गिरफ्तार
पार्टी में ड्रग्स के नशे में धूत थे सेलिब्रिटीज, पुलिस ने अचानक मारा छापा, 22 लोग हुए गिरफ्तार
Share:

मुंबई: कोरोना संकट के बीच देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच हाल ही में महाराष्ट्र से ड्रग्स केस को लेकर ताजा जानकारी सामने आ रही है। पुलिस ने एक पार्टी पर छापा मारा तथा 22 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन 22 व्यक्तियों में कई कलाकार तथा कोरियोग्राफर सम्मिलित हैं जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीम ने इस पार्टी में से ड्रग्स तथा कुछ रुपये जब्त किए हैं। गिरफ्तार हुए व्यक्तियों की मेडिकल जांच की जा रही है। नासिक ग्रामीण पुलिस ने कहा है कि वो अभी डिटेल्स की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड तथा ड्रग्स का पुराना नाता रहा है। बीते कुछ वक़्त से ड्रग्स केस पर कई खुलासे होने के पश्चात् पुलिस की अब सभी स्टार्स पर पैनी निगरानी है। अब ड्रग्स केस को लेकर पुलिस पहले से अधिक सख्त तथा सतर्क हो गई है। पुलिस ने कई बार बॉलीवुड के कई स्टार्स को ड्रग्स के साथ पार्टी करते हुए अरेस्ट किया है। कुछ समय पहले ही पुलिस की एक टीम ने एक्ट्रेस नायरा नेहल शाह को अरेस्ट किया था। उनके जन्मदिन की पार्टी में ड्रग्स का उपयोग हो रहा था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् से ड्रग्स का केस सामने आया था तथा एनसीबी ने इसकी जांच आरम्भ कर दी थी। ड्रग्स का एंगल सामने आने के पश्चात् से एनसीबी और पुलिस निरंतर जांच में जुटी है। एनसीबी सुशांत से संबंधित मामले में कई ड्रग्स पैडलर की गिरफ्तारी भी कर चुकी हैं। इनमें से कई ड्रग्स पैडलर वो थे जो पैसे लेकर बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स दिया करते थे।

फर्जी कोरोना टीकाकरण का हुआ पर्दाफाश, एक्सपर्ट कमेटी ने 3 और आरोपी को किया गिरफ्तार

जिसे दादा बोलती थी बच्ची उसी ने किया ऐसा काम की समाज हो गया शर्मशार

सागर धनखड़ मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सुशील कुमार का एक और साथी हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -