जिसे दादा बोलती थी बच्ची उसी ने किया ऐसा काम की समाज हो गया शर्मशार
जिसे दादा बोलती थी बच्ची उसी ने किया ऐसा काम की समाज हो गया शर्मशार
Share:

जोधपुर: इस समय में संवेदनाएं शून्य होती जा रही हैं तथा रिश्तों की मर्यादा तार-तार। होती जा रही है वही राजस्थान के जोधपुर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाले ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जोधपुर में एक वृद्ध पर 14 वर्ष की नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़िता की सुचना पर मुकदमा दर्ज कर अपराधी की खोज आरम्भ कर दी है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा चुका है।

प्राप्त खबर के अनुसार, घटना राजस्थान के जोधपुर के ओसियां थाना इलाके के एक गांव की है। कहा जाता है कि एक 14 वर्ष की युवती पड़ोस में ही रहने वाले 68 वर्ष के वृद्ध को दादा कहती थी। युवती उस वृद्ध के पोते-पोतियों के साथ खेलती थी। वह पीड़िता के पिता के साथ अक्सर उसके घर भी आता था। पीड़िता की मां नहीं है ऐसे में वह घर पर अकेले ही रहती थी।

पीड़िता के अनुसार, उसके पिता चौकीदार की जॉब करते हैं। मामले के दिन पिता अपनी ड्यूटी पर गए थे। पीड़िता का आरोप है कि उसे घर में अकेले पाकर वृद्ध पीछे से आया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि वृद्ध ने उसके साथ दुष्कर्म के पश्चात् यह धमकी भी दी कि किसी को बताया तो गला घोंट देंगे। इस मामले के कई दिन पश्चात् पीड़िता ने अपने पिता को आपबीती बताई। इसके पश्चात् अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस अपराधी वृद्ध की खोज कर रही है। वह फरार बताया जाता है। अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम निरंतर छापेमारी कर रही है।

सागर धनखड़ मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सुशील कुमार का एक और साथी हुआ गिरफ्तार

कही और तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम

माँ के अंतिम संस्कार के लिए नहीं जुटा पाया पैसे तो बेटे ने कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -