सागर धनखड़ मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सुशील कुमार का एक और साथी हुआ गिरफ्तार
सागर धनखड़ मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सुशील कुमार का एक और साथी हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: भारत की राष्ट्रीय राजधानी में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान सागर धनखड़ के क़त्ल के केस में दिल्ली पुलिस ने रविवार को एक और अपराधी गौरव को हिरासत में ले लिया। वारदात के वक़्त गौरव, सुशील कुमार का साथ देने के लिए छत्रसाल स्टेडियम में ही उपस्थित था।

आपको बता दें कि अरेस्ट हुए अपराधी गौरव की आयु सिर्फ 22 वर्ष है। वह जूनियर पहलवान है। वह बापरौला गांव का रहने वाला है। पुलिस इस केस में अब तक 12 व्यक्तियों को हिरासत में ले चुकी है। जान लें कि 4 एवं 5 मई, 2021 की मध्यरात्रि को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार तथा उसके मित्रों ने मिलकर पहलवान सागर धनखड़ को कथित तौर पर बहुत पीटा था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई थी। चौंकाने वाली बात ये है कि सुशील कुमार ने स्वयं इस घटना का वीडियो बनवाया था जिससे बाकी व्यक्तियों को पता चल सके कि उसके विरुद्ध जाने क्या अंजाम हो सकता है?

गौरतलब है कि सुशील कुमार को हाल ही में दिल्ली की मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया। पहले वह तिहाड़ जेल में बंद था। पुलिस अभी केस की पड़ताल कर रही है। घटना के समय रिकॉर्ड किए गए वीडियो में सुशील कुमार के साथ 12-15 व्यक्ति तथा 3 गाड़ियां देखी जा सकती हैं। इनमें से एक व्यक्ति हाथ में बन्दुक भी थी, उसकी पहचान प्रिंस के रूप में की गई। पुलिस प्रिंस को हिरासत में ले चुकी है।

टीकाकरण के बाद भी लोगों के लिए खतरा बन सकता है डेल्टा वेरिएंट, वैक्सीनेटिड डॉक्टर भी हुए संक्रमित

सबसे भिड़ने के बाद KRK ने बदली अपनी चाल, ट्वीट कर मांगी सबसे माफ़ी

देश को जल्द मिलेगी एक और स्वदेशी वैक्सीन, 12 से 18 साल के बच्चों के लिए होगी उपलब्‍ध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -