शादी के 12 साल बाद भी नहीं हुई संतान, बीवी करना चाहती थी दूसरी शादी.., दुखी होकर पति ने दे दी जान

मुंबई: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक व्यक्ति ने कुएं में कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कुएं से बाहर निकाला और मामले की छानबीन में जुट गई. जानकारी के अनुसार, युवक की पत्नी किसी को बताए बगैर घर छोड़कर चली गई थी. वो किसी दूसरे व्यक्ति से शादी करने वाली थी. इस बात से पति इतना परेशान हो गया कि उसने अपनी जान दे दी.   
 
यह घटना चंद्रपुर के चिमूर तहसील की है. 40 वर्षीय गोविंदा सदाशिव धनोरकर की 12 वर्ष पूर्व शादी हुई थी. मगर उनकी कोई संतान नहीं हुई. पत्नी का मानना था कि पति में कमी है, इसलिए संतान नहीं हो रही है और उसे संतान चाहिए थी. 15 दिन पहले मृतक की पत्नी अपने संबंधी के यहां शादी में जाने की बात बोलकर घर से चली गई और वापस नहीं आई. एक दिन उसकी पत्नी ने फोन पर बताया कि वो दूसरी शादी करने जा रही है. यह सुनकर गोविंद परेशान हो गया और उसे समाज में बदनामी का डर सताने लगा. फिर गोविंदा दोपहर के वक़्त साइकिल लेकर घर से निकला. गांव के बाहर बने कुएं के पास पहुंचा, साइकिल फेंकी और दौड़ते हुए कुएं में कूद गया. आसपास मौजूद ग्रामीण ने उसे पकड़ने के लिए दौड़े, मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और दूसरी शादी करने वाली थी. जिसके चलते वो काफी परेशान हो गया और उसने कुएं छलांग लगाकर जान दे दी. चिमूर थाने के थानेदार मनोज गभने मामले की छानबीन कर रहे हैं. 

'एशिया में मृत्य दर बढ़ा सकती है खतरनाक लू..', विशेषज्ञों ने दी चेतावनी

'गेंहू निर्यात से फ़ौरन बैन हटाए सरकार..', पंजाब के 23 किसान संगठनों ने दी आंदोलन की धमकी

लीबिया के तटरक्षकों ने लगभग 1000 अवैध प्रवासियों को बचाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -