'सत्ता की खातिर किसी से भी दोस्ती कर सकता है महागठबंधन', BJP नेता ने लालू पर बोला हमला
'सत्ता की खातिर किसी से भी दोस्ती कर सकता है महागठबंधन', BJP नेता ने लालू पर बोला हमला
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मंत्री व बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की मुलाकात पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन सत्ता के लिए किसी से भी दोस्ती कर सकता है। ठाकरे ने पटना में नीतीश कुमार के साथ बैठक की थी। इसमें डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी शामिल हुए थे। 

शाहनवाज हुसैन ने राष्ट्रिय जनता दल प्रमुख लालू यादव पर भी तंज कसते हुए कहा, 'जो लोग बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना से एक हाथ दूर रहते थे, वे अब उनसे मित्रता कर रहे हैं। बिहार के लोग देख रहे हैं कि महागठबंधन के सदस्य सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।' शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजद प्रमुख लालू यादव को शिवसेना कभी पसंद नहीं आती थी। वे वर्षों तक बालासाहेब ठाकरे के विरोधी रहे हैं, मगर आज दोस्त बन गए हैं। हुसैन ने कहा कि बिहार के लोग अब देख सकते हैं कि राजद सत्ता के लिए शिवसेना से भी हाथ मिला सकती है। शाहनवाज हुसैन ने सवाल किया कि राजद बताए कि लालू यादव अपने हरे झंडे में भगवा रंग जोड़कर क्या संदेश देना चाहते हैं। पहले लालू यादव कहते थे कि वह बीजेपी एवं शिवसेना से कभी समझौता नहीं करेंगे।

लद्दाख की गलवान घाटी में 2020 में चीन के साथ झड़प पर ऋचा चड्ढा की टिप्पणी का भी शाहनवाज हुसैन ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने गलवान घाटी में चीन को सबक सिखाया। उनकी कब्रें अभी भी वहां हैं। तत्पश्चात, पूरी दुनिया में भारतीय सेना की प्रशंसा हुई, मगर भारत में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो भारतीय सैनिकों के शौर्य पर सवाल उठा रहे हैं। ऋचा चड्ढा राहुल गांधी एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मार्ग पर चल रही हैं, सब कुछ सहन किया जा सकता है, मगर सेना का अपमान सहन नहीं किया जा सकता।

इंस्टाग्राम पर पराए मर्द से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, 9 महीने के बच्चे को छोड़ पहुंची थाने और फिर...

यूपी के इन शहरों में लागू हुई पुलिस कमिश्नर प्रणाली, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 2 बच्चियों की झुलसने से हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -