इंस्टाग्राम पर पराए मर्द से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, 9 महीने के बच्चे को छोड़ पहुंची थाने और फिर...
इंस्टाग्राम पर पराए मर्द से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, 9 महीने के बच्चे को छोड़ पहुंची थाने और फिर...
Share:

जमुई: बिहार से प्रेम की एक गजब कहानी सामने आ रही है। यहाँ जमुई की एक लड़की इंस्टाग्राम पर अफेयर करने के पश्चात् भागलपुर के एक थाने में पहुंच गई तथा बोली प्लीज मुझे मेरे प्यार से मिलवा दो। दरअसल, जमुई की एक महिला को इंस्टाग्राम पर भागलपुर के एक शख्स से प्यार हो गया। सोशल मीडिया पर ही दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई, जबकि महिला शादीशुदा एवं 9 महीने के एक बच्ची की मां थी। प्यार जब परवान चढ़ा तो महिला ने अपने पति एवं दुधमुंही बच्ची जो अभी सिर्फ 9 महीने की थी उसे छोड़ कर भागलपुर पहुंच गई।

तत्पश्चात, उसके प्रेमी रोशन मंडल के परिवार वालों ने उसे इशाकचक थाना पहुंचा दिया। महिला जिसका नाम मोना है, उसने थाने में बताया कि उसे इशाकचक स्थित शिवपुरी कालोनी निवासी रोशन मंडल अच्छा लगता है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। तथा अब हम दोनों शादी करना चाहते हैं। मोना ने बताया कि रोशन से उसकी एक वर्ष पहले इंस्टा पर दोस्ती हुई है। दोनों दोस्त पहले जमकर चैट किया करते थे बाद में नंबर का लेन देन हुआ तथा फिर वीडियो कॉल से भी बात होने लगी। इधर दोनों के प्यार की खबर जब मोना के पति को हुई तो उसने पत्नी की खूब पिटाई कर दी। तब मोना अपने पति एवं 9 महीने की बेटी को छोड़कर प्रेमी के घर पहुंच गई।

थाने पर पहुंची मोना के परिवारवालों को पुलिस ने खबर दी। तत्पश्चात, महिला के माता-पिता एवं बहन गोड्डा जिला के बलबड्डा से भागलपुर पहुंचे। साथ में महिला का पति भी आया। फिर पुलिस ने महिला को समझाबुझा कर उसके पति के साथ भेजा। मगर जाने से पहले महिला ने कहा कि वह भले ही पति के साथ जा रही है मगर उसका दिल प्रेमी रोशन के पास है। मैं अपने पति से दूर रहूंगी। प्रेमी रोशन बरारी के ITI कॉलेज में पढ़ता है।

यूपी के इन शहरों में लागू हुई पुलिस कमिश्नर प्रणाली, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 2 बच्चियों की झुलसने से हुई दर्दनाक मौत

'ईसाईयों की नकल न करें मुस्लिम, वरना क़यामत के दिन..', देवबंद के मौलाना का Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -