सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 2 बच्चियों की झुलसने से हुई दर्दनाक मौत
सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 2 बच्चियों की झुलसने से हुई दर्दनाक मौत
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के बेना थाना इलाके के कमल बीघा गांव में खाना बनाने के चलते सिलेंडर फट जाने से दो बच्चियों की झुलसकर मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने बताया कि घटना शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने से हुई है। मृतका विक्‍की कुमार की दो वर्षीय बेटी मीनाक्षी एवं चार वर्षीय सोनाक्षी हैं। घटना से मातम पसर गया है। 

मामला बृहस्पतिवार शाम का है। स्वजनों ने बताया कि गैस चूल्हे पर बृहस्पतिवार की शाम खाना बन रहा था, इसी के चलते अचानक सिलेंडर में आग लग गई। इससे धमाका हो गया। वहां खेल रही सोनाक्षी एवं मीनाक्षी के शरीर में आग लग गई। उस वक़्त घर के बड़े सदस्‍य किसी काम को लेकर छत पर गए थे। घर में आग लगा देख बच्ची की मां ने जब शोर मचाया तब गांव के लोगों की सहायता से दोनों को उपचार के लिए बिहारशरीफ सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर उपचार के लिए PMCH रेफर कर दिया। PMCH में उपचार के चलते बृहस्पतिवार की देर रात दोनों बच्चि‍यों ने दम तोड़ दिया।

वेना थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि खबर प्राप्त होने पर पुलिस पदाधिकारी रात में ही मौके पर पहुंची थी। वहां ना तो गैस सिलेंडर ब्लास्ट के सबूत प्राप्त हुए न ही गैस सिलेंडर कमरे में थे। कुछ लोग मुआवजा के चक्कर में इस बात का अफवाह फैला रहे हैं। उन्हाेंने बताया कि ग्रामीण शर्ट सर्किट से आग लगने की बात कह रहे थे। बहरहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर तहकीकात कर रही है। उन्होंने कहा कि गैस एजेंसी के अफसर स्वयं भी आकर इसकी तहकीकात करेंगे। इसके बाद ही कोई मामला स्पष्ट हो पाएगा। उन्होंने कहा कि जिस कंपनी का गैस सिलेंडर है उसी कंपनी के अफसर आकर इसकी तहकीकात करेंगे। 

पंजाब में किसानों का धरना प्रदर्शन ख़त्म, CM मान की तरफ से मंत्री धालीवाल ने मांगी माफ़ी

गुजरात चुनाव: AAP जीती तो हर परिवार को 30 हज़ार रुपए महीना.., चड्ढा के ऐलान पर सोशल मीडिया हैरान

गर्भवती माँ ने 3 बेटों के खाने में मिलाया जहर, हैरान कर देने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -