महाभारत के शूट की फोटोज शेयर कर शाहीर शेख ने कही यह बात
महाभारत के शूट की फोटोज शेयर कर शाहीर शेख ने कही यह बात
Share:

बी आर चोपड़ा की महाभारत हर किसी को पसंद है. उसका हर किरदार दर्शकों को आज भी याद है और वो उनकी तारीफ करते भी नहीं थकते. परन्तु कुछ साल पहले एकता कपूर ने भी महाभारत बनाई थी, जिसमें एक्टर शाहीर शेख ने अर्जुन का किरदार निभाया था.वहीं दर्शकों ने शाहीर को बतौर अर्जुन काफी पसंद किया था. इसके अलावा उन्होंने खुद भी अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की थी. अब शाहीर ने लॉकडाउन के बीच कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. वहीं ये फोटोज महाभारत के ट्रेनिंग सेशन की हैं.

वहीं शेयर की गई तस्वीरों में शाहीर अपने साथियों के साथ मस्ती करते भी दिख रहे हैं और अपने किरदार के लिए मेहनत करते भी नजर आ रहे हैं. खुद शाहीर ने इन फोटोज के साथ अपना अनुभव शेयर किया है. वहीं शाहीर कहते हैं- महाभारत के ट्रेनिंग सेशल मेरी जिंदगी के खूबसूरत लम्हों में से एक हैं. इसके साथ ही हर प्रोडक्शन हाउस एक्टर्स को ट्रेन करने के लिए इतनी मेहनत और पैसा नहीं लगाता.शाहीर को इस बात का दुख है कि उनके पास इस ट्रेनिंग सेशन की और यादे नहीं हैं. वो अपने इस अनुभव को अद्भुत बताते हैं. 

आपकी जनकारी के लिए बता दें की वैसे फोटोज में शाहीर के कई रूप देखने को मिल रहे हैं. वहीं शाहीर ने फोटोज शेयर कर बताया है कि ट्रेनिंग में कैसे घुड़सवारी भी सिखाई गई थी. वहीं वैसे शाहीर ने अर्जुन के रोल के लिए अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की थी. वहीं उन्होंने खुद कुछ दिन पहले एक फोटो के जरिए बताया था कि अर्जुन बनने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर काफी काम किया था और अपना वजन 75 से 95 किलो तक किया था.

आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या

जल्द ही मुंबई लौटना चाहती हैं टीना दत्ता

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का सीरियल पवित्र रिश्ता होगा जल्द शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -